मोहन मरकाम ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, कहा…

रायपुर: केंद्र की मोदी सरकार पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा की मोदी सरकार देश की सुरक्षा नहीं कर पा रही है. मरकाम ने बृजमोहन अग्रवाल के राहुल गांधी को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने देश की ज्वलंत समस्याओं के बारे में जो बात रखी है, भारतीय जनता पार्टी को उसका जवाब देना चाहिए. देश में महंगाई, बेरोजगारी, भारतीय मुद्रा का पतन हो रहा है. देश की सुरक्षा भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार नहीं कर पा रही है. अगर इन मुद्दों को जनता के बीच में रखा है तो भारतीय जनता पार्टी के पेट में दर्द क्यो हो रहा है.

राहुल गांधी के लंदन में दिए गए बयान पर भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि उत्तर प्रदेश समेत दूसरे राज्यों के विधानसभा के नतीजे बता रहे हैं कि केंद्र की मोदी सरकार कितना बेहतर काम कर रही है. राहुल गांधी की देश में कोई नहीं सुनता है, इसलिए विदेश जाकर अपनी बात कह रहे हैं. अग्रवाल ने कहा कि जो सिर्फ एक परिवार की राजनीति करना जानते हैं, उनको देश की जनता जवाब दे रही है. राहुल गांधी का थिंक टैंक पूरे देश में बदबू फैलाने का और देश को जलाने का काम कर रहा है. जबकि पूरे देश में पीएम मोदी के कामों की सुगंध फैली है. इस बीच केरोसीन छिड़कने का काम राहुल गांधी कर रहे हैं”.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लंदन में आयोजित सम्मेलन ‘आइडियाज फॉर इंडिया’ (भारत के लिए विचार) में बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला किया था. उन्होंने कहा था कि बीजेपा ने पूरे देश में केरोसिन छिड़क दिया है और एक चिंगारी से आग भड़क सकती है.