Cannes Film Festival Deepika Padukone Boho look : कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण के बोहो स्टाइल का क्या है मतलब, जानें स्टाइलिंग टिप्स

दीपिका पादुकोण ने 75वें कान फिल्म फेस्टिवल की जूरी के ओपनिंग डे पर बोहो लुक में नजर आईं। दीपिका के इस डिफरेंट लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी दीपिका कई इंटरनेशनल फेस्टिवल्स में अपने स्टाइलिश अंदाज से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं। डीपी का यह लुक इसलिए भी पसंद किया जा रहा है क्योंकि उनका यह लुक रेट्रो और फ्यूजन से भी काफी मिलता-जुलता नजर आ रहा है।

दीपिका का बोहो लुक 


सब्यसाची की डिजाइन की गई प्रिंटेड शर्ट और हरे रंग के ट्राउजर कैरी करके दीपिका बेहद स्टाइलिश नजर आ रही थी। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी पहनी थी। अपनी प्रिंटेड शर्ट और हरे रंग की पैंट को मैचिंग स्टेटमेंट एक्सेसरीज के साथ स्टाइल किया था, एक्सेसरीज की बात करें, तो हैवी नेकलेस के साथ ईयरिंग्स को देखकर फ्यूजन वाइव्स मिल रही थी। ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई सेलिब्रिटी शर्ट और ट्राउजर के साथ इतना हैवी नेकलेस कैरी करे। वहीं, डीपी ने इसके साथ  एक प्रिंटेड हेडबैंड भी पहना था, जिससे बोहो वाइव्स मिल रही थी। दीपिका ने एक ब्राउन कलर की बेल्ट और एम्बेलिश्ड हील्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। वहीं, मेकअप की बात करें, तो दीपिका ने हमेशा की तरह विंग्ड आइलाइनर, ब्राउन लिपस्टिक भी लगाई थी।

क्या है बोहो लुक और दीपिका ने इसे क्यों चुना 


सोशल मीडिया पर कई यूजर्स यह पूछते दिख रहे हैं कि आखिर दीपिका ने कान फेस्टिवल के लिए यह लुक ही क्यों चुना है? ऐसे में आपको बता दें कि बोहो लुक को वेस्टर्न और इंडियन ट्रेडिशनल लुक को जोड़ने वाले कल्चर लिंक के रूप में भी देखा जाता है। ऐसे में माना जा रहा है कि कान फेस्टिवल में जूरी की भूमिका के साथ दीपिका अपने फैशन सेंस से दुनिया को जुड़े रहने का मैसेज दे रही हैं। बोहो लुक, बोहेमियन शब्द से निकला है, जिसे फैशन इंडस्ट्री स्टाइलिश होने के साथ कम्फर्ट लुक के रूप में डिफाइन करती है। इसमें लूज और कम्फर्टेबल आउटफिट्स के साथ यूनिक एक्ससेरीज कैरी की जाती है। लेयर्स और सिल्वेट वाली ड्रेसेस को बोहो लुक के लिए परफेक्ट माना जाता है। जैसे बोहो शर्ट काफी पॉप्युलर है, जिसमें क्रॉप शर्ट में नीचे की तरफ दो नॉट (knot) होते हैं। समर सीजन के लिए इस स्टाइल को परफेक्ट माना जाता है। 

इन टिप्स को फॉलो करके आप भी ट्राई करें बोहो लुक 


-बोहो लुक के लिए आप शर्ट, काफ्तान या लूज मैक्सी ड्रेसेस भी ट्राई कर सकते हैं। इसके साथ मैसी बन या फिर दीपिका की तरह हेडबैड को ट्राई कर सकते हैं। 
-जूलरी की बात करें, तो इसके साथ स्टोन या फ्यूजन स्टाइल जूलरी काफी अच्छी लगती है। 
-मेकअप की बात करें, तो जरूरी नहीं कि आप इस लुक के साथ हैवी मेकअप करें बल्कि स्मोकी आइज से भी बात बन सकती है।