निक जोनस ने बताया बेटी का पिता बनने के बाद कैसा लग रहा है, पत्नी Priyanka Chopra को लेकर कही ये बात

अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बेटी मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और अपना पैरेंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं। कपल अक्सर बेटी से जुड़ी अपडेट देता रहता है और अब पापा निक ने बेटी के बारे में खास बातें बताई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में निक जोनस ने बताया कि पापा बनने के बाद कैसा फील होता है। सिर्फ यही नहीं सिंगर ने बेटी मालती और पत्नी प्रियंका के बारे में भी कई बातें कही। 

पापा बनने के बाद कैसा फील कर रहे हैं निक?

निक जोनस से इंटरव्यू में पूछा गया कि पापा बनने के बाद कैसा फील कर रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा, ‘ये थोड़ा अजीब है लेकिन हमारी बेटी घर आ गई है और वो बहुत अच्छी है। मुझे बेटी के तौर पर ये गिफ्ट मिला है।’ आगे निक ने बेबी केयर के बारे में कहा, ‘हर दिन ऐसा लगता है जैसे हम नवजात बच्चे के केयर स्पेशलिस्ट है और सभी पीएचडी फेल है।’

मालती से बेहद प्यार करते हैं मां-पापा

निक जोनस आगे कहते हैं, ‘प्रियंका चोपड़ा सबकुछ मैनेज कर लेती हूं और हमारी लाइफ के नए चैप्टर की शुरुआत हो गई है। मैं बस मालती से ये कहना चाहता हूं कि आपकी मम्मी और पापा आपको बहुत प्यार करते हैं।’ निक ने अपने पैरेंट्स को लेकर कहा, ‘मेरे माता-पिता मालती को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अब वो 4 बच्चियों के दादा-दादी बन गए हैं।’ बता दें, निक के भाई केविन की दो बेटियां और जो जोनस की एक बेटी है।

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा को शूटिंग के दौरान लगी चोट? सोशल मीडिया पर परेशान हुए फैंस

बेटी के घर आने की खुशी में हुई थी पूजा

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में लॉस एंजलिस में उनके घर में पूजा रखवाई थी। उनकी बेटी मालती 100 दिन अस्पताल में बिताने के बाद घर आई थी। बेटी के घर आने पर सभी लोग काफी खुश थे। बता दें, मालती का जन्म जनवरी में सेरोगेसी से हुआ था। लेकिन प्रीमेच्योर होने की वजह से उसे हॉस्पिटल में रखना पड़ा था।