Flipkart Big Saving Days में मिलेंगे धमाकेदार ऑफर्स! इस दिन से होगी सेल की शुरुआत

Flipkart Big Saving Days Sale Begins 4th May: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए कई सारे आकर्षक ऑफर्स, डिस्काउंट्स और सेल्स लेकर आता रहता है. आपको बता दें कि आने वाले दिनों में फ्लिपकार्ट अपनी नई सेल, ‘फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) की शुरुआत करने जा रहा है. आइए जानते हैं कि इस सेल में आपको किन प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स दिए जाएंगे, कितना डिस्काउंट मिल सकता है और इस सेल की शुरुआत कब होगी.

इस दिन होगी Flipkart Big Saving Days Sale की शुरुआत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 4 मई से फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ‘फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) शुरू हो जाएगी. इस सेल में आपको स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी और दूसरे कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा. इस सेल को लेकर जानकारी फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर शेयर की गई है.

फ्लिपकार्ट ने जारी किया टीजर

आपको बता दें कि सेल के शुरू होने से पहले फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने उससे जुड़ा एक टीजर जारी किया है. इस टीजर में दिया गया है कि ‘फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल’ (Flipkart Big Saving Days Sale) में Samsung Galaxy F12, Realme C20, Poco M3 और iPhone के तमाम मॉडल्स पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जाएगा. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट प्लस के मेम्बर्स सेल का फायदा एक दिन पहले से ही उठा सकेंगे और SBI के क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट और मिल जाएगा.

ये होंगे ऑफर्स

आइए इस सेल, Flipkart Big Saving Days Sale में मिलने वाले कुछ ऑफर्स के बारे में जानते हैं. इस सेल में आप Samsung Galaxy F22 को 14,999 रुपये की जगह 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आप Poco M4 Pro 5G खरीदते हैं तो वो स्मार्टफोन आपको 19,999 रुपये की जगह 13,999 रुपये का पड़ेगा. Redmi Note 10S की कीमत 16,999 रुपये की जगह 11,999 रुपये में मिलेगा. आपको बता दें कि इस सेल के दौरान कई सारे नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे और सेल के लिए उपलब्ध भी किए जाएंगे.

आपको बता दें कि 4 मई से शुरू होने वाली Flipkart Big Saving Days Sale 9 मई को खत्म होगी.