बारातियों झगड़ा कर रहे थे बदमाश , एक ने विरोध किया तो उस पर चाकू से किया हमला

कोरबा,12 अप्रैल (वेदांत समाचार)। एक युवक पर चाकू से हमलाकर उसे घायल कर दिया गया। इतना ही नहीं चाकू से हमला करने के बाद उससे मारपीट भी गई है। पता चला है कि युवक ने बदमाशों को बारातियों से मारपीट करने से रोका था। इसी बात से नाराज बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया और भाग गए हैं। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

संजय नगर का रहने वाला मिथिलेश जायसवाल(33) रविवार रात को अपने किसी पहचान के शख्स के यहां शादी में इतवारी बाजार क्षेत्र के सामुदायिक भवन में गया था। यहां बारात रायगढ़ से आई थी। बताया गया है कि बारात भवन में पहुंच गई थी। इसी वक्त कुछ लोग वहां पहुंचे और शराब के नशे में कुछ बारातियों से मारपीट करने लगे। इसी बात का मिथिलेश ने विरोध किया था।

आस-पास के लोगों का कहना है कि मिथिलेश ने जैसे ही उन्हें रोका तो वह उस पर टूट पड़े। पहले तो कुछ बदमाशों ने मिथिलेश पर चाकू से कई वार किए। फिर जमीन पर पटकर जमकर पीटा भी। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। घटना के बाद युवक को अस्पताल लाया गया था। जहां उसका इलाज किया गया है। वहीं पुलिस को भी सूचना दी गई थी। अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।