IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, यह खिलाड़ी दो मैचों के लिए हो सकता है बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर एक बार फिर चोटिल हो गए हैं. इस बार उनके हाथ में चोट लगी है. ऐसे में वह अगले दो मैचों के लिए टीम सिलेक्शन से बाहर हो सकते हैं. टीम के कोच टॉम मूडी ने खुद यह बात कही है.

मैच के बाद टॉम मूडी ने बताया, ‘वाशिंगटन के दाहिने हाथ में चोट लगी है. उनके अंगूठे और पहली उंगली के बीच में चोट आई है. अगले दो से तीन दिन तक हम उनकी चोट पर निगाह बनाए रखेंगे. उम्मीद है कि यह बड़ी चोट नहीं है. मुझे लगता है इस चोट को ठीक होने में एक हफ्ता लग सकता है.’

बता दें कि इस एक हफ्ते में SRH को दो मैच खेलने हैं. पहला मैच शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला जाएगा. वहीं दूसरा मुकाबला रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा.

गुजरात टाइटंस के खिलाफ वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण अपने कोटे के पूरे ओवर नहीं फेंक पाए थे. उन्होंने तीन ओवर किए थे. वाशिंगटन ने बेहद कसी हुई गेंदबाजी करते हुए इन तीन ओवर में महज 14 रन खर्च किए थे. 

वाशिंगटन सुंदर अब तक सनराइजर्स के लिए बेहद अहम खिलाड़ी साबित हुए हैं. इस सीजन के पहले मैच में राजस्थान के खिलाफ तीन ओवर में 47 रन लुटाने के बाद वाशिंगटन ने अगले 3 मैचों में 11 ओवर में 63 रन देकर 4 विकेट झटके हैं.

वाशिंगटन सुंदर अक्सर चोटिल होते रहे हैं. हाल ही में वह इंजरी और कोरोना के चलते विंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज नहीं खेल पाए थे. पिछले साल भी वह UAE में हुआ IPL का दूसरा चरण चोट के चलते नहीं खेल पाए थे. तब भी उनकी उंगली में चोट आई थी.