पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने दो भाइयों को तलवार पकड़कर दौड़ाया, थाना अंदर घुसकर बचाई जान

बिलासपुर। जिले के सिविल लाइन थाना इलाके में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ बदमाशों ने दी भाइयों पर हमला कर दिया। आरोपियों ने तलवार लेकर दोनों युवकों को मारने के लिए दौड़ाया। जिससे दोनों भाई डरकर भागे और थाना अंदर घुस कर अपनी जान बचाई। पीडि़त के कहने पर मौके पर मौजूद प्रशिक्षु आईपीएस ने दो आरोपी को पकड़ कर उसके पास से तलवार जब्त किया है। पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार गौतम सिंह पिता गोविंद सिंह ठाकुर (46) निवासी गंगा नगर फेस 2 ने अपनी शिकायत में बताया कि वह कलेक्टोरेट के पास अपने भाई अमित सिंह के साथ खड़ा था। इस दौरान दिलीप मिश्रा, अजय सिंह व बोदकू सिंह पुरानी रंजिश को लेकर उसके पास पहुंचे और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। बोदकू सिंह ने तलवार निकाला तो दोनों भाई वहां से भागे और जान बचाकर सिविल लाइन थाने के अंदर घूस गए। आरोपियों के हौसले इतने बुलंद थे की वह सिविल लाइन थाने के पास ही गाड़ी को खड़ी कर बाहर गौतम सिंह के आने का इंतजार कर रहे थे।

इस दौरान थाने में प्रशिक्षु आईपीएस विकास कुमार भी पहुंच गए। गौतम व अमित की बात सुनने के बाद उन्होंने थाने से बाहर निकल कर बताई हुई गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर तलवार, लोहे की पाइप मिला है। पुलिस ने गाड़ी में सवार बोदकू सिंह को पकड़ लिया वही आरोपी अजय सिंह की तलाश कर रहे है।

दो दिन पहले अपहरण का प्रयास

गौतम सिंह ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर को वह मंगला चौक स्थित सेलुन में दाढी बनवाने के लिए गए थे। इस दौरान दिलीप मिश्रा, बोदकू व अजय सिंह भी वहां पर पहुंचे व पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौज कर उनका अपहरण करने का प्रयास किया था। उस दौरान सेलुन व आसपास के लोगो की सहयता से वह खुद को बचाने में कामयाब हो पाए थे।

अमित सिंह ने दर्ज कराई शिकायत

गौतम के भाई अमित सिंह ने भी तीनों दिलीप मिश्रा, अजय सिंह व बोदकू के खिलाफ अपराध दर्ज है कि तीनों ने उसके साथ मारपीट व गाली गलौज कर परेशान किया करते है। पुलिस ने दोनों भाईयों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर लिया है।