25 हजार कमाने के सपने देखता था, आज मेरे बच्चे साल में 3-4 करोड़ उड़ा देते हैं

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर.खान ट्विटर पर हमेशा ही एक्टिव रहते हैं। यूजर्स को उनके ट्वीट बेहद पसंद आते हैं। केआरके के ट्वीट पर यूजर्स उनकी जमकर चुटकी लेते हैं। हाल ही में केआरके ने अपनी कमाई को लेकर ट्वीट किया है। जिसपर लोग उनके मजे ले रहे हैं।

केआरके ने लिखा, ”जब मैं साउथ एक्सटेंशन, नई दिल्ली में एयर कंडीशनर तकनीशियन का काम करता था, तो मैं 25 हजार रुपये कमाने का सपना देखता था, ताकि वर्कशॉप खोल सकूं और खुशी से रह सकूं। आज मेरे बच्चे हर साल 3 से 4 करोड़ खर्च करते हैं। इसका मतलब है कि मैंने अपने जीवन में काफी अच्छा किया है। लेकिन दुर्भाग्य से यह सब बहुत जल्दी खत्म हो गया!”

उनके इस ट्वीट पर प्रमाणु नाम के यूजर ने लिखा,” तेरे घर में दूध होलेंड, पानी फ्रांस और चाय लंडन से आती है और बंगला 20 हजार स्क्वायर फीट का है। वो भी बता दे जैसे बिगबॉस में बताया था।” ऋषि सिंह ने लिखा, ”होलेंड नाम की एक डेरी थी कुर्ला में, भाई उसकी बात कर रहा है।” नमन दीक्षित ने लिखा, ”बोलना नहीं चाहिए, लेकिन भाई के पास पैसा बहुत है

लेफ्ट ऑफ राइट नाम के यूजर ने लिखा, ”सद्‌गुरु कहते हैं, “कभी-कभी बकवास भी आपको शीर्ष पर पहुंचा सकती है लेकिन आपको वहां कभी नहीं रहने देती।” पीहू ने लिखा,” लेकिन सर आपने इतने कम समय में इतना पैसा कमाया कैसे?” प्रवीण ने लिखा,” फिर आपने अपना मुंह खोलने और पैसा पाने का फैसला किया।”

संजीत कुमार ने लिखा,”इसके पास अगर इतना पैसा होता तो ये यूट्यूब पर ऐड्स देकर पैसे ना कमाता।” मीसम आबिद ने लिखा,”कुछ तो शर्म करो, कौन गोला (कौनसे ग्रह) के हो भईया।” श्रीराम ने लिखा,” 3-4 करोड़ हर साल? चश्मे का नंबर बढ़ाओ

धवल नाम के यूजर ने केआरके का पुराना ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने 25 कमाने के सपने की जगह 25 लाख कमाने का सपना लिखा था। अब इस ट्वीट पर भी लोग मजे ले रहे हैं। राकेश जैन नाम के यूजर ने लिखा, ”थोड़ी देर और रुक जाओ 2500 में भी आ जाएगा।”

ओल्ड मॉन्क नाम के यूजर ने लिखा, ”हां, आपने पिता के रूप में बहुत अच्छा किया। लेकिन आप स्वयं के रूप में अभी भी 2 रूपीज मानुष हैं। शुभ मंगलवार।” खालिद खान ने लिखा,”तुम्हारे बारे में बेवजह जानकारी की जरूरत नहीं है।” निलंजन शर्मा ने लिखा,”आप एक जीवित लेजेंड हैं। आप पर बायोपिक बननी चाहिए।”

Recent Posts