खेसारी लाल यादव ने दिया फैंस को होली का तोहफा, अक्षरा सिंह संग नया गाना किया रिलीज

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हिट मशीन कहे जाने वाले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने होली से पहले अपने फैंस को एक जबरदस्त तोहफा दिया है. ने अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ अपना नया गाना रिलीज किया, जिसके बोल हैं- ‘मीठा रंग’ (Song Meetha Rang). ‘मीठा रंग’ एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें दर्शक एक बार फिर से खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री देख सकते हैं. अपनी जोड़ी का जलवा कायम रखते हुए खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने फैंस को मीठा रंग गाना देकर होली से पहले एक खास सौगात दी है. गाने में खेसारी और अक्षरा साथ में काफी अच्छे दिख रहे हैं.

खेसारी और अक्षरा के इस गाने मीठा रंग की बात करें तो इसे खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं. वहीं गाने की कोरियोग्राफी आरडी राम देवन द्वारा की गई है. इस गाने का निर्माण खेसारी की म्यूजिक कंपनी खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के द्वारा ही किया गया है.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी दर्शकों को हमेशा ही पसंद आई है. इसी तरह दोनों का ये गाना भी उनके फैंस का दिल छू रहा है. इस गाने को अभी तक लाखों लोगों द्वारा देखा और सुना जा चुका है. गाने में आपको खेसारी और अक्षरा का पहले न दिखने वाला रूप दिखाई देगा. यह कोई हिप हॉप सॉन्ग नहीं है. इस गाने में अक्षरा और खेसारी बहुत ही रोमांटिक अवतार में नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां खेसारी कूल डूड की तरह दिख रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अक्षरा साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि इस गाने से पहले खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह साथ में हाल ही में ‘पानी पानी’ और ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने में साथ नजर आए थे. इस साल रिलीज हुए ये दोनों गाने सुपरहिट साबित हुए थे. ‘पानी पानी’ गाना बादशाह के हिंदी सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन था. वहीं, ‘ड्रीम में एंट्री’ भी राखी सावंत के ओरिजिनल सॉन्ग से लिया गया था. अब देखना होगा कि ‘पानी पानी’ और ‘ड्रीम में एंट्री’ के बाद खेसारी और अक्षरा का नया गाना ‘मीठा रंग’ हिट हो पाता है या नहीं.