दूल्हे के सामने स्टेज पर चढ़ गया प्रेमी, गला काटकर खून से भर दी दुल्हन की मांग

दूल्हे के सामने स्टेज पर चढ़ गया प्रेमी, गला काटकर खून से भर दी दुल्हन की मांग

यूपी के प्रतापगढ़ के उदयपुर थाना क्षेत्र में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब एक सिरफिरे प्रेमी ने जयमाला के स्टेज पर चढ़कर दूल्हे के सामने दुल्हन की अपने खून से मांग भर दी. ये मामला यहां के समसपुर क्षेत्र का है. इस घटना के बाद पूरी शादी में अफरा-तफरी मच गई. गुस्साए लोगों ने प्रेमी की जमकर घुनाई कर डाली. पुलिस ने जैसे-तैसे उसे लोगों को छुड़ाया.

प्रेमी ने दूल्हे के सामने भर दी खून से मांग

खबर के मुताबिक प्रतापगढ़ के उदयपुर थाना क्षेत्र के समसपुर में रहने वाली एक युवती का गांव के ही लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ये बात जब घरवालों को पता चली तो उन्होंने आनन फानन में उसकी शादी किसी और लड़के से तय कर दी. 18 फरवरी को युवती की बारात पहुंची हुई थी. ये बात जैसे ही प्रेमी को लगी वो भी गांव पहुंच गया. रात को करीब 12 बजे जब जयमाला की रस्म निभाई जा रही थी तभी प्रेमी किसी तरह स्टेज पर चढ़ गया और दूल्हे के सामने ही अपने गले पर ब्लेड मार लिया और फिर खून से दुल्हन की मांग भर दी.

पुलिस ने प्रेमी को भीड़ से बचाया

बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने से पहले उसने पुलिस का इसकी सूचना दे दी थी. जैसे ही पुलिस वहां पहुंची वो मौका देखते ही स्टेज पर चढ़ गया और दुल्हन की मांग खून से भर दी, ये देखते ही पूरी बारात में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे भीड़ से बचाया. जिसके बाद पुलिस ने दूल्हे और दुल्हन की पूरे रीति रिवाजों के साथ शादी संपन्न कराई.

वहीं प्रेमी अजय सरोज को पुलिस अपने साथ सांगीपुर सीएसची ले गई. जहां डॉक्टरों ने ब्लेड के घाव को मामूली बताया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे छोड़ दिया दिया गया, जिसके बाद वो अपनी बहन के घर चला गया. उदयपुर एसओ एहसान उल हक ने बताया कि दोनों पक्ष गांव के ही हैं. तनाव को देखते हुए दोनों पक्षों का 151 में चालान कर दिया गया है.