अनिल कपूर, हर्षवर्धन और फातिमा मचाने आ रहे धमाल, नेटफ्लिक्स पर आ रही इनकी फिल्म

अनिल कपूर (Anil Kapoor), हर्षवर्धन कपूर (Harshvarrdhan Kapoor) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की फिल्म के नाम की अनाउंसमेंट हो गई है. तीनों ने फिल्म की शूटिंग पिछले साल की थी. हालांकि फिल्म के नाम की कोई जानकारी नहीं आई थी. अब फिल्म के नाम के साथ-साथ फिल्म की रिलीज को लेकर भी अपडेट आ गया है. अनिल, सान्या और हर्षवर्धन कपूर की अपकमिंग फिल्म का नाम है थार (Thar) और ये फिल्म थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म की तीनों स्टार कास्ट ने फिल्म से अपने लुक्स की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

अनिल कपूर ने सभी किरदारों की फोटोज शेयर कर लिखा, ‘रेगिस्तान के रेत में दबे राज भी अब कानून के इन लंबे हाथों से नहीं बच पाएंगे. ‘थार’ देखिएगा जरूर आ रहा है जल्द ही, नेटफ्लिक्स पर.’

इन तीनों के अलावा फिल्म में सतीष कौशिक और मुक्ति मोहन जैसे एक्टर्स भी शामिल हैं.

रिवेंज बेस्ड इस थ्रिलर फिल्म को राज सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. राज की बतौर डायरेक्टर ये पहली फिल्म है. इसे अनिल कपूर फिल्म कम्प्नी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. चौधरी ने इस फिल्म को लिखा भी है और अनुराग कश्यप के साथ डायलॉग्स भी लिखे हैं.

थार 80 के दशक में स्थापित है और सिद्धार्थ पर केन्द्रित है जिसे हर्षवर्धन ने निभाया है. जॉब के लिए सिद्धार्थ पुष्कर शिफ्ट हो जाता है, लेकिन फिर वह अपने अतीत का बदला लेने के लिए एक जर्नी पर निकल पड़ता है. अब क्या वह इस पर सफल होगा या पुष्कर के पास उसे देने के लिए कुछ और है?”

बता दें कि इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर और हर्षवर्धन दूसरी बार साथ में काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों एके वर्सेस एके में साथ में काम कर चुके हैं. इसके अलावा अनिल कपूर पहली बार फातिमा के साथ काम कर रहे हैं. अनिल इस फिल्म का हिस्सा बनकर गर्व महसूस करते हैं.