टीवी के ‘राम-सीता’ के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी बनने वाले हैं माता-पिता

टीवी के चर्चित कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर जल्द खुशखबरी आने वाली है। अभिनेत्री पहली बार मां बनने वाली हैं। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी छोटे पर्दे के स्टार कपल में से एक हैं। इन दोनों ने साल 2011 में एक-दूसरे से शादी की थी। शादी के बाद देबिना बनर्जी पहली बार मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी गुरमीत चौधरी ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

गुरमीत चौधरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकार हैं। वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। गुरमीत चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी देबिना बनर्जी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की यह तस्वीर इसलिए भी खास हैं क्योंकि इस तस्वीर में देबिना बनर्जी का बेबी बंप नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गुरमीत चौधरी ने खास कैप्शन लिखते हुए आने वाले नन्हें मेहमान के बारे में बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘तीन बनने की तरफ। चौधरी जूनियर आने वाला है। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।’

सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। दोनों कलाकारों के फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को जल्द माता-पिता बनने के लिए बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने साल 2011 में एक-दूसरे से शादी करने से पहले लंबे समय तक डेट किया था।

शादी के बाद यह दोनो पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने साथ में सीरियल ‘रामायण’ में काम कर पॉपुलैरिटी हासिल की थी। साल 2008 में टीवी पर आए इस शो ने दोनों को दर्शकों का फेवरेट बना दिया। बीते दिनों गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ‘शुभो बिजोया’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म में नजर आए थे। 11 साल बाद दोनों एक बार फिर साथ फिर से देखा गया था।