मधुर भंडारकर के बाद अरिजीत सिंह और उनकी पत्नी को भी हुआ कोरोना, प्रियदर्शन संक्रमित होने के बाद चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती

देश में एक बार फिर कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आए हैं। सेलेब्स की इस लिस्ट में अब सिंगर अरिजीत सिंह, डायरेक्टर मधुर भंडारकर, प्रियदर्शन और यूट्यूबर आशीष चंचलानी का नाम भी जुड़ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मेकर प्रियदर्शन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं अरिजीत सिंह ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी है।

हम बिल्कुल ठीक हैं: अरिजीत सिंह
अरिजीत सिंह ने लिखा, “मेरा और मेरी पत्नी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं और होम क्वारैंटाइन हैं।”

मैं फुली वैक्सीनेटेड हूं: मधुर भंडारकर
फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं फुली वैक्सीनेटेड हूं, लेकिन हल्के लक्षण महसूस कर रहा हूं। मैं घर पर होम क्वारैंटाइन हूं। जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया जाकर अपना टेस्ट करवाएं। सभी लोग सुरक्षित रहें और कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करें।”

मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं: आशीष चंचलानी
आशीष ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, “नमस्कार मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे कोविड के हल्के लक्षण हैं, लेकिन शरीर में बहुत दर्द है। मैं अपने शरीर को पूरी तरह से आराम देने की कोशिश कर रहा हूं। फिलहाल मैं अभी होम-क्वारैंटाइन हूं। आप सभी अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें।”

विशाल के अलावा शुक्रवार को इन सेलेब्स की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
शक्रवार को भी बॉलीवुड में कई सेलेब्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस लिस्ट में सिंगर-कंपोजर विशाल ददलानी, मिथिला पालकर, कुब्रा सैत, साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और स्वरा भास्कर के साथ उनकी पूरी फैमिली भी कोरोना की चपेट में आई है। इन सभी सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। इससे पहले मिमी चक्रवर्ती, अर्जुन कपूर, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर, राहुल रवैल, नकुल मेहता और उनकी फैमिली, शिखा सिंह, वरुण सूद, सुमोना चक्रवर्ती, दृष्‍ट‍ि धामी और श‍िल्‍पा शिरोडकर समेत कई सेलेब्स हाल ही में कोरोना की चपेट में आए हैं और होम क्वारैंटाइन में हैं।

24 घंटे में 1.41 लाख नए मरीज मिले
देश में कोरोना की तीसरी लहर हर दिन तेज होती जा रही है। बीते 24 घंटे में 1 लाख 41 हजार 983 नए संक्रमितों की पहचान हुई है। 40,816 मरीज ठीक हुए और 285 संक्रमितों की मौत हो गई। इसके साथ ही देश में एक्टिव केस की संख्या 4 लाख 66 हजार 311 हो गई है। एक दिन में ही एक्टिव केस में एक लाख की बढ़ोतरी हुई है। वहीं बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 40,925 केस आए हैं।