CM भूपेश ने पीएम की सुरक्षा मामले पर उठाए बड़े सवाल, कहा- ‘जो देश में असुरक्षित महसूस करता है, वो देश की सुरक्षा क्या करेगा’

रायपुर। दो दोनों से देश में मुद्दा सबसे ज़्यादा चर्चा में है। रोज प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक से जुड़े मामले में नया मोड़ ले रहे है। एक दिन पहले ही छत्तीसगढ़ की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम सुरक्षा मुद्दे पर जम कर सरकारी एजेंसी पर हमला बोल था। पीएम के भठिंडा में दिए हुए बयान पर भी सीएम भूपेश ने पलटवार किया था। मगर आज फिर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने सुरक्षा पर एक बेहद बड़ा सवाल उठा दिया है। आपको बता दे पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर पंजाब सरकार पर लग रहे आरोपों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में आयोजित सभा में ज्यादा लोग नहीं थे, तो प्रधानमंत्री वहां कैसे जाते? यह आरएसएस और बीजेपी के षड्यंत्र का हिस्सा है, राजनीतिक लाभ लेने के लिए प्रधानमंत्री किस हद तक नीचे गिर सकते हैं, ये जनता को पता है।

इसी कड़ी में आगे सीएम भूपेश ने पीएम पर वार करते हुए कहा कि क्या भारत के प्रधानमंत्री को अपनी ही सुरक्षा एजेंसी पर विश्वास नहीं है। भारत किसानों का देश है, और आपको अपने ही किसानों से खतरा है। ये देश सुरक्षित हाथों में नहीं है, सीमाएं असुरक्षित हैं, किसान आंदोलनरत हैं, बेरोजगारी ओर महंगाई लगातार बढ़ रही है।

निकाय चुनाव को लेकर भी बोले सीएम

निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि नगरी निकाय में कांग्रेस की बड़ी जीत हुई, इस जीत से कांग्रेस की पकड़ और मजबूत हुई। भाजपा ने धर्मांतरण और सांप्रदायिकता को लेकर जहर घोलने का प्रयास किया, जिसे छत्तीसगढ़ की जनता ने नकार दिया, अब उनके पास कोई भी हथियार नहीं बचा।