AIIMS Gorakhpur Recruitment 2021: एम्स गोरखपुर में प्रोफेसर पदों पर निकली वैकेंसी, यहां करें अप्लाई….

AIIMS Gorakhpur Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, गोरखपुर (AIIMS Gorakhpur) की ओर से प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इस वैकेंसी के तहत, कुल 105 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. ध्यान दें कि भर्ती के लिए विज्ञापन जारी होने के 30 दिनों के अंदर आवेदन जमा करना होगा.

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, जो उम्मीदवार इन पदों (AIIMS Gorakhpur Recruitment 2021) पर आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें ऑफिशियल वेबसाइट aiimsgorakhpur.edu.in पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा. फिलहाल भर्ती की संक्षिप्त अधिसूचना जारी की गई है. विस्तृत अधिसूचना के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहना चाहिए.

वैकेंसी डिटेल्स

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, गोरखपुर (AIIMS Gorakhpur) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 105 पद भरे जाएंगे. जिनमें प्रोफेसर के 28, एडिशनल प्रोफेसर के 22, एसोसिएट प्रोफेसर के 23 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 32 पद शामिल हैं. अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हों तो बताए गए प्रारूप में कुछ समय के बाद अप्लाई कर सकते हैं. अभी आवेदन आरंभ नहीं हुए हैं.

उम्मीदवार उपलब्ध होने पर विस्तृत नोटिफिकेशन के माध्यम से प्रत्येक पद के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा चेक कर सकते हैं. कार्यकारी निदेशक, एम्स गोरखपुर भारत सरकार के नियमों / परिपत्रों और आवश्यकताओं के अनुसार आरक्षित पदों सहित वैकेंसियों को बदलने का अधिकार सुरक्षित रखता है.

एम्स नागपुर में भर्ती जारी

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, नागपुर (AIIMS Nagpur) की ओर से फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. ऐसे में जो उम्मीदवार प्रोफेसर (Professor), असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर (Associate Professor) बनना चाहते हों वे एम्स नागपुर की वेबसाइट- aiimsnagpur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

इच्छुक उम्मीदवारों को एम्स नागपुर की वेबसाइट- aiimsnagpur.edu.in पर जाकर आवेदन ऑनलाइन करना हैं. इसके बाद सबमिट किए हुए आवेदन की कॉपी आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर भेजनी भी है. इस पते पर भेजना है- डायरेक्टर, एम्स नागपुर, एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, प्लाट नंबर-2, सेक्टर-20, एमआईएचएएन, नागपुर-441108. सबमिट किए हुए आवेदन की कॉपी इस पते पर 19 जनवरी 2022 तक पहुंच जानी चाहिए.