विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की सराहना की

0 प्रतिभागी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए दो-दो हजार रूपये पुरस्कार देने की घोषणा की।

0 पत्रकारों का हुआ सम्मान, हाकरों को मिला टी शर्ट और गरम कपड़े।

जांजगीर-चांपा ,26 दिसंबर, (वेदांत समाचार) विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत के मुख्य आतिथ्य में शनिवार को सक्ती नगर पालिका क्षेत्र के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल परिसर में श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा स्कूली बच्चों का सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता छत्तीसगढ़ शासन के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री एवं जिले के प्रभारी जयसिंह अग्रवाल ने की।


डाँ. महंत ने प्रतिभागी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए प्रत्येक प्रतिभागी को दो-दो हजार रूपये पुरस्कार राशि प्रदान करने की घोषणा की। कार्यक्रम में चंद्रपुर विधायक श्री रामकुमार यादव, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुषमा जायसवाल, नगर पंचायत डभरा प्रीतम अग्रवाल, मनहरण राठौर, गुलजार सिंह ठाकुर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे।


विधानसभा अध्यक्ष सहित उपस्थित अतिथियों ने मां सरस्वती के तैल चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकारों का सम्मान किया गया। प्रतिभागी बच्चों को शील्ड प्रदान कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। प्रकाशित अखबारों के वितरण की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने वाले हाकरों को गर्म कपड़े और टीशर्ट प्रदान किया गया।


डॉ. महंत ने उपस्थित अतिथियों के साथ कार्यक्रम का आनंद लिया और प्रतिभागी बच्चों का उत्साह वर्धन किया। उन्होंने विभिन्न स्कूलों के करीब 750 बच्चों द्वारा प्रस्तुत रंगारंग कार्यक्रम की प्रशंसा की। डॉ महन्त ने प्रतिभागी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए प्रत्येक प्रतिभागी को दो-दो हजार रूपये पुरस्कार राशि प्रदान करने की घोषणा की। उन्होंने पुरस्कार राशि ऑनलाइन भुगतान के लिए संबंधित प्राचार्य से प्रतिभागी बच्चों के आधार कार्ड व पासबुक संधारित करने आयोजन समिति को निर्देश दिए। इस अवसर पर विभिन्न स्कूलों के शिक्षक,छात्र-छात्राएं और बड़ी संख्या में नगर के गणमान्य नागरिकों ने विद्यार्थियों की मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुति का आनंद लिया और उनका उत्साहवर्धन किया।