प्रेमिका ने की महिला की हसिया से गला रेत कर हत्या, भोजपुरी फिल्म बनाते वक़्त हुआ था युवक से प्यार…

उत्तरप्रदेश 26 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। फतेहपुर में प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनी पत्नी को पति की प्रेमिका ने हसिया से काटकर मार डाला। जिसकी जानकारी सुबह गांव पहुंची पुलिस के बाद ग्रामीणों को हुई। पुलिस ने इस मामले में मृतका के पति और उसकी प्रेमिका को हिरासत में ले लिया। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

5 दिन पहले प्रेमिका को गांव लाया था

मृतका के पति इंद्र मोहन सिंह राजपूत भोजपुरी फिल्मों के लिए एलबम बनाता है। जिस कारण उसका गोरखपुर में आना जाना बना रहता था। इसी दौरान युवती नेहा वर्मा से उसकी गोरखपुर में मुलाकात हुई। दोनों ने कई भोजपुरी एलबम तैयार किए। प्रेमिका गोरखपुर से अक्सर फतेहपुर प्रेमी के गांव आ जाती थी। इसी को लेकर पति-पत्नी में विवाद होता था। मृतका का पति अभी 5 दिन पहले प्रेमिका को गोरखपुर से लाकर गांव में छोड़कर दो दिन पहले लखनऊ चला गया। आज घटना के बाद वो सुबह 7 बजे घर पहुंचा।

शव को गायब करना चाहते थे दोनों

मामला खागा कोतवाली क्षेत्र के गुलारियापुर मजरे कूरा गांव का है। जहां बीती रात इंद्र मोहन सिंह राजपूत की पत्नी योगमाया की उसकी प्रेमिका नेहा वर्मा ने हसिया से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। फिर आराम से घर पर सोती रही। सुबह घर पहुंचा मृतका का पति इंद्र मोहन सिंह राजपूत प्रेमिका के साथ मिलकर शव गायब करने की फिराक में था।

उससे पहले ही परिवार के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। योगमाया का देवर शक होने पर घर के अंदर गया, तो उसको अपनी भाभी खून से लथपथ मिली। उसने पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया

पुलिस ने प्रेमिका और पति को हिरासत में ले लिया। मामले में कोतवाली प्रभारी आंनद शुक्ला ने बताया कि थाना क्षेत्र के कूरा गांव में एक महिला की हसिया से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई है। मामले में एक युवती और मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक महिला के भाई सत्य प्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।