रंगदारी के मामले में ईडी के निशाने पर आ सकती हैं कई बॉलीवुड हस्तियां, जैकलीन-नोरा के बाद किस पर कसेगा शिकंजा?…

200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले (200 Crore Extortion Case) के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से कनेक्शन होने के चलते पहले ही बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां यानी जैकलनी फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निशाने पर हैं. इस बीच अब ये खबर सामने आई है कि जैकलीन और नोरा के बाद अब इस मामले में ईडी का शिकंजा और बॉलीवुड हस्तियों पर कस सकता है.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस केस में ईडी और भी बॉलीवुड हस्तियों को समन भेज सकता है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जैकलीन और नोरा के अलावा ईडी को कथित तौर पर और बॉलीवुड हस्तियों के वित्तीय लेनदेन के रिकॉर्ड मिले हैं. फिलहाल, ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ये हस्तियां कौन हैं और न ही अभी ईडी ने इस मामले पर अपना कोई आधिकारिक बयान दिया है.

नोरा और जैकलीन को सुकेश ने दिए थे महंगे तोहफे

बता दें कि ईडी इस मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चार्जशीट दायर कर चुकी है. इस चार्जशीट में जैकलीन और नोरा का नाम भी शामिल है. इस चार्जशीट के जरिए ईडी ने दावा किया है कि सुकेश द्वारा जैकलीन को कोरोड़ों के गिफ्ट मिले थे, जिनमें 52 लाख का एक घोड़ा और 9 लाख की एक गाड़ी भी शामिल है. इसके अलावा सुकेश से जैकलीन को डायमंड की चीजें और महंगे कपड़े व बैग भी गिफ्ट के तौर पर मिले थे.

ईडी जब इस मामले की तफ्तीश कर रही थी, उसी दौरान दो फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. इन तस्वीरों में जैकलीन और सुकेश एक दूसरे के बहुत करीब नजर आए. जिसके बाद जैकलीन के उन दावों पर सवाल खड़े होने लगे थे कि एक्ट्रेस का रंगदारी के आरोपी सुकेश संग कोई रिश्ता नहीं है. दोनों के डेटिंग करने की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

जैकलीन से सुकेश ने संपर्क उनके मेकअप आर्टिस्ट के जरिए किया था. वहीं, सुकेश का नोरा फतेही से संपर्क अपनी पत्नी और एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल के जरिए हुआ. जैकलीन की तरह ही सुकेश की तरफ से नोरा को काफी महंगे गिफ्ट दिए गए थे. इस मामले में ईडी ने नोरा को भी समन भेजा था और उनके सुकेश से रिश्ते पर भी पूछताछ की गई थी. हालांकि, बाद में नोरा के प्रवक्ताओं द्वारा एक बयान जारी किया गया, जिसमें कहा गया कि केवल चश्मदीद के तौर पर नोरा का बयान लिया गया और वह इस जांच में अपना पूरा सहयोग कर रही हैं.