नशे में धुत्त पंचायत सचिव पहुंचा पंचायत भवन, लड़खड़ाते हुए मुंह छिपाता रहा

छतरपुर जिले के महाराजपुर तहसील की विकौरा ग्राम पंचायत के पंचायत सचिव घनश्याम कुशवाहा का नशे में धुत्त हालत में वीडियो वायरल हो रहा है। वे नशे की हालत में पंचायत भवन में सरकारी काम कर रहे हैं। जब उनका वीडियो बनाया गया तो लड़खड़ाते कदमों से मुंह छिपाते हुए इधर-उधर भागते नजर आए। 

शराब के नशे में स्कूल के शिक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद अब एक पंचायत सचिव का वीडियो सामने आया है। बताया जाता है कि छतरपुर जिले के एक पंचायत सचिव घनश्याम कुशवाहा पिछले दिनों नशे की हालत में पंचायत भवन पहुंचे थे। वे अक्सर ऐसी ही हालत में अपने सरकारी काम पर रहते हैं और कई बार लोगों ने उन्हें टोका भी था। इसके बाद भी वे आए दिन नशे की हालत में ही पंचायत भवन में सरकारी काम करने पहुंचते हैं। हाल ही में एक दिन पंचायत सचिव की इस हालत का एक व्यक्ति ने वीडियो बनाना शुरू किया तो पहले तो मोबाइल छीनने का प्रयास किया। बाद में उन्होंने मुंह छिपाते हुए लड़खड़ाते हुए इधर-उधर छिपाने का प्रयास किया। साथ ही धमकी देते रहे कि उनकी ऊपर तक पहुंच है और सबकुछ निपटा लेंगे। 


मामले में जिला पंचायत सीईओ अमर बहादुर सिंह का कहना है कि संबंधित मामले में अगर कोई शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी। मामला नौगांव जनपद सीईओ के संज्ञान में है और अगर वहां से शिकायती प्रतिवेदन आता है तो शराबी पंचायत सचिव के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।