Chhattisgarh : नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत के बाद दो आरोपी गिरफ्तार

 रायपुर। राजधानी के कमल विहार इलाके में 16 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने नाबालिग को घुमाने की बात कहकर ऑटो में लेकर गए जहां उन्होंने एक-एक कर दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीडिता ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों दी फिर कोतवाली थाना में इसकी शिकायत की गई। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ घटना 10 दिसंबर की है। कोतवाली इलाके में रहने वाले रहमान अली और जावेद ने 16 साल की नाबालिग को घुमाकर लाने की बात कहते हुए ऑटो में बिठाकर कमल विहार की ओर ले गए, जहां उसके साथ आरोपियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपियों ने पीड़ित नाबालिग को पचपेड़ी नाका के पास छोड़ दिया। वहां से पीड़िता पैदल अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी। घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता के घर जाकर जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़िता अपने परिजनों के साथ रविवार को थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।

कोतवाली थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि आरोपियों और पीड़िता के बीच पहले से जान पहचान थी। दोनों आरोपी उसे घुमाने की बात कहकर ले गए थे, और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी रहमान और जावेद ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है।