जशपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जुआरियों के विरुद्ध छापेमारी…9 आरोपित गिरफ्तार

जशपुर, 06 अक्टूबर 2024 (वेदांत समाचार)। जशपुर पुलिस ने जुआरियों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने तिलडेगा के घने जंगल में चल रहे जुआ के बड़े फड़ पर छापा मारकर 09 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से 85,100 रुपये नकद, 02 बंडल ताश गड्डी और दरी जप्त की गई। आरोपियों के विरुद्ध थाना पत्थलगांव में धारा 3(2) जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक द्वारा नगद ईनाम से पुरस्कृत किया गया। जुआ के अवैध गतिविधियों के विरुद्ध पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

आरोपियों का विवरण:

  1. देवराज अग्रवाल (54) – पत्थलगांव
  2. माया राम (40) – पत्थलगांव
  3. शिवकुमार सिदार (39) – तिलडेगा
  4. अंगरेष्वर वैष्णव (51) – पत्थलगांव
  5. मन्नू राम (33) – तिलडेगा
  6. गिरवर दास (55) – सीतापुर
  7. रामदास (60) – सूर, थाना सीतापुर
  8. जीतेंद्र सोनी (35) – पत्थलगांव
  9. सुजीत गुप्ता (25) – सीतापुर

पुलिस की कार्रवाई:

पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह के निर्देशन में एसडीओपी पत्थलगांव ध्रुवेष कुमार जायसवाल और थाना प्रभारी पत्थलगांव विनित पाण्डेय के नेतृत्व में टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने मुखबीर की सूचना पर रेकी कर आरोपियों तक पहुंचकर घेराबंदी की और कार्रवाई की।

पुलिस अधीक्षक का बयान:

पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने कहा, “जिले के सभी थाना और चौकी प्रभारियों को जुआ, सट्टा, अवैध शराब और अन्य अवैध गतिविधियों की शिकायत मिलने पर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगों की सूचना मिलने पर पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी। सूचना देने वाले का नाम पूर्णतः गोपनीय रखा जाएगा और उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा।”