KORBA:मानव सेवा मिशन ने बुजुर्गों से लिया आशीर्वाद


कोरबा,06 अक्टूबर। बालको संयत्र में कार्य करने वाले युवाओं की समाजसेवी संस्था मानव सेवा मिशन के द्वारा प्रशांति वृद्धा आश्रम कोरबा में नवरात्रि के उपलक्ष्य में वृद्ध जनों को भोजन सेवा प्रदान किया गया। वृद्धा आश्रम में रह रहे लोगों से मिलकर संस्था के सदस्यों ने उनसे स्वास्थ्य संबंधी चर्चा करते हुए उनका कुशल क्षेम जाना। मानव सेवा मिशन के सदस्यों एवं छोटे बच्चों को अपने बीच पाकर बुजुर्गों ने प्रसन्नता जाहिर की एवं सबको आशीर्वाद प्रदान करते हुए भविष्य में सेवा कार्य को निरंतर जारी रखने के लिए सदस्यों को प्रेरित किया।

मानव सेवा मिशन के सदस्य विगत कई वर्षों से नवरात्रि एवं अन्य पर्वों में वृद्धजनों को भोजन एवं राशन उपलब्ध कराते आ रहे हैं। भोजन सेवा के पश्चात संस्था के सदस्यों ने मां सर्वमंगला के दर्शन किए।


मानव सेवा मिशन की टीम विगत कई वर्षों से लगातार कोरबा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है। जिले के सुदूर वनांचल क्षेत्र के अलावा ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में हर प्रकार की सेवा के लिए तत्पर रहने वाली मानव सेवा मिशन की टीम अनवरत रूप से जरूरतमंदों की सेवा और पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में कार्य कर रही है।


सेवा कार्य में मानव सेवा मिशन के केशव चन्द्रा, अमर पटेल, राजेश धीवर, संजय विजयवर्गीय, दिनेश पृथ्वीकर, योगेश पटेल, दिनेश साहू, लकेश दास, माधुरी चन्द्रा, अल्का पृथ्वीकर, सरिता धीवर, डॉली तारक, रेणुका धीवर, रागिनी, पूर्वी एवं छोटे छोटे बच्चे रुद्र, वीर, आदि, अनादि, अक्षत एवं सौम्या उपस्थित रहे।