नई दुल्हन के साथ पटना पहुंचे तेजस्वी ! मां राबड़ी देवी ने कहा सबको खिलाएंगे मिठाई…

तेजस्वी यादव की शादी की तरह उनके दुल्हन के साथ बिहार लौटनें पर भी कयासों का दौर चल रहा है. इधर खबर है कि तेजस्वी यादव का अपनी पत्नी के साथ बिहार आगमन हो चुका है. वो रविवार देर रात पटना पहुंच गए हैं.

कहा जा रहा है कि पहले तेजस्वी यादव परिवार के साथ रविवार की शाम ही पटना आने वाले थे. लेकिन एयरपोर्ट से क्लीयरेंस नहीं मिलने की वजह से उनका चार्टर प्लेन पटना नहीं आ सका. इसके बाद वो सड़क मार्ग से पटना पहुंचे हैं. इससे पहले उनकी मां पहले ही पटना पहुंच चुकी हैं. पटना आने के बाद वह छोटी बहू की स्वागत के लिए जुट गई हैं.

खरमास से पहले बिहार आगमन

14 दिसंबर को खरमास शुरू हो रहा है. खरमास में माह में पूरे 30 दिनों तक कोई नया काम या शुभ कार्य नहीं किया जाता है. ऐसे में तेजस्वी की पत्नी का भी आगमन नहीं हो पाता. जिसके बाद चार्टर प्लेन को क्लीयरेंस नहीं मिलने के बाद तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी ने दिल्ली से पटना की करीब 1 हजार किलोमीटर की दूरी सड़क मार्ग से तय किया.

शादी के बाद अब आगमन पर भी सस्पेंस

इससे पहले तेजस्वी यादव की शादी में भी सस्पेंस था अब उनके पटना पहुंचने पर सबकुछ क्लीयर नहीं हैं. उनके पटना पहुंचने के बारे में जब राबड़ी देवी से पूछा गया तो उन्होंने भी इसके बारे में कुछ नहीं बताया हां उन्होंने इतना जरूर कहा कि सबको मिठाई खिलायेंगी. वहीं लालू यादव के करीबी भोला यादव ने यह कहा था कि तेजस्वी यादव अपनी दुल्हन के साथ खरमास से पहले पटना आ जायेंगे. मान्यताओं के मुताबिक, नव दंपती का आगमन खरमास शुरू होने से पहले ही कराया जाता है, इसलिए माना जा रहा है कि 13 दिसंबर को तेजस्वी पत्नी के साथ पटना आवास पहुच गए हैं.

महावीर मंदिर में करेंगे पूजा !

तेजस्वी यादव शादी के बाद पहली बार पटना पहुंचे हैं. पटना पहुंचने के बाद वो आज पत्नी के साथ बिहार के प्रसिद्द महावीर मंदिर में पूजा करेंगे. यहां उनके साथ परिवार के दूसरे सदस्य भी रहेंगे. इसके बाद वो पटन देवी मंदिर में भी मां का आशीर्वाद लेने जाएंगे. पटन देवी के नाम पर ही राजधानी का नाम पटना है.