Vikram Vedha : ऋतिक रोशन ने पूरी की अबु धाबी में शूटिंग, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज…

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को फैंस साथ में काम करता देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं. दोनों फिल्म विक्रम वेधा में नजर आने वाले हैं. ऋतिक बीते कुछ दिनों से अबु धाबी में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. अब ये शेड्यूल पूरा हो गया है.

ऋतिक रोशन ने अबु धाबी में शूटिंग पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक ने अबु धाबी में फिल्म का मेजर एक्शन सीक्वेंस शूट किया है.

सैफ ने शुरू की शूटिंग

जहां एक तरफ ऋतिक ने अबु धाबी में विक्रम वेधा का शेड्यूल शूट खत्म किया है वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान ने लखनऊ में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्ट शेयर किया-ऋतिक रोशन ने अबु धाबी में शूट खत्म किया, सैफ ने लखनऊ में शूटिंग शुरू कर दी है. विक्रम वेधा का ऋतिक के साथ अबु धाबी में शूट 27 दिन का था. फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी

आपको बता दें विक्रम वेधा इसी नाम से साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे. माधवन ने एक पुलिस वाले विक्रम का किरदार निभाया था वहीं विजय गैंगस्टर वेधा बने थे. इस फिल्म को पुष्कर गायत्री ने डायरेक्ट किया था.

रिपोर्ट्स की माने तो विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक ऋतिक रोशन गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन कहानी से प्रेरित है, जहां एक चतुर गैंगस्टर हर बार एक नई कहानी सुनाकर एक पुलिस वाले की पकड़ में आने से बच जाता है. इस फिल्म में राधिका आप्टे अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वर्कफ्रंट की बात करें ऋतिक आखिरी बार फिल्म सुपर 30 में नजर आए थे. उसके बाद वह विक्रम वेधा में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह कृष 4 की भी तैयारियां कर रहे हैं. वहीं सैफ अली खान की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आए थे. उनके पास अभी काफी फिल्में हैं. वह ओम राउत की आदिपुरुष में रावण के किरदार में नजर आएंगे.