Money Laundering Case: ED ने सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड की 2 एक्ट्रेस के खिलाफ दायर की चार्जशीट, जल्द हो सकती है पूछताछ….

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किल बढ़ने वाली हैं. एक्ट्रेस का नाम 200 करोड़ के मनी लॉन्डिंग मामले में सामने आने के बाद ईडी (ED) का शिकंजा जल्द ही कस सकता है.

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कथित तौर पर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस के खिलाफ सात हजार पन्नों का चार्जशीट दायर की है.अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को उनकी अंतरराष्ट्रीय यात्रा से ठीक पहले हवाई अड्डे पर रोके जाने के बाद ईडी ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है.

चार्जशीट के अनुसार, कॉनमैन सुकेश ने पूछताछ में बताया कि उसने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये और नोरा फतेही (Nora Fatehi) को एक शानदार कार गिफ्ट की है. गिफ्ट में 52 लाख रुपये का घोड़ा और पर्सियन बिल्ली दी है. जिसकी कीमत 9 लाख रुपये है. चार्जशीट में 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

ED जैकलीन को जल्द भेज सकता है समन

टीओआई के अनुसार, जैकलीन को हाल ही में इमीग्रेशन अधिकारियों ने मुंबई हवाई अड्डे पर रोक दिया था और उन्हें घर जाने के लिए कहा गया है. एयरपोर्ट सुरक्षा बल ने ईडी द्वारा लुकआउट नोटिस जारी करने के बाद कार्रवाई की थी. ईडी ने जैकलीन को देश छोड़ने की इजाजत नहीं दी है. साथ ही उन्हें ईडी के सामने दिल्ली में पूछताछ के लिए पेश होना होगा. इसके लिए ईडी जल्द ही अभिनेत्री को समन जारी करेगा.

सुकेश और जैकलीन की निजी तस्वीरें हुई थीं वायरल

कुछ दिनों पहले सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन की निजी तस्वीरें वायरल हुई थी. सूत्रों ने दावा किया था कि ये तस्वीरें अप्रैल- जून के आसपास की हैं जब कॉनमैन जेल से जमानत पर बाहर आया था. ईडी के सूत्रों के अनुसार चंद्रशेखर और जैकलीन चेन्नई में लगभग चार बार मिले. जिसके लिए सुकेश ने एक निजी जेट का इंतजाम किया था. इस साल की शुरुआत में अक्टूबर महीने में सुकेश चंद्रशेखर के वकील आनंत ने कहा था कि सुकेश और जैकलीन एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि जैकलीन के प्रवक्ता ने दोनों की डेटिंग की खबरों को खारिज किया था. साथ ही सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी असली पहचान छिपाई हुई थी.