Youtuber ने स्वीमिंग पूल में ट्रांसफॉर्म कर डाला ट्रक, व्हीकल में किए गए ये मामूली अपडेट

इंटरनेट पर कई एक्सपेरिमेंटल वीडियो ऑनलाइन उपलब्ध हैं. इनमें से कुछ वीडियो जानकारी देने वाले हैं जबकि कुछ केवल फन के लिए हैं. हमने इनमें से कुछ मजेदार एक्सपेरिमेंट वीडियो को अपनी वेबसाइट पर शो किया है. इनमें से कई एक्सपेरिमेंट के लिए किसी न किसी प्रकार के वाहन की जरूरत होती है. यहां हमारे पास एक ऐसा वीडियो है जिसमें YouTuber ने ट्रक या लॉरी का इस्तेमाल कर इसे पहियों पर स्विमिंग पूल में बदल दिया गया है.

इस वीडियो को क्रेजी एक्सवाईजेड ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. वीडियो की शुरुआत व्लॉगर द्वारा उस लॉरी को दिखाने से होती है जिसे वह अपने एक्सपेरिमेंट में उपयोग करने की प्लानिंग बना रहा है. यह मेटल की दीवारों के साथ एक अच्छी लॉरी है. व्लॉगर ने लॉरी के पिछले माल लोडिंग एरिया को स्विमिंग पूल में बदलने की स्कीम बनाई थी. हमने दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से इसी तरह के वीडियो देखे हैं लेकिन वे आम तौर पर पिकअप ट्रकों पर ये ट्रांसफॉर्मेशन करते हैं जो वहां बहुत आम हैं. यहां तक ​​​​कि ऐसे वीडियो भी हैं जहां एक पिकअप ट्रक के पिछले हिस्से को एक्वेरियम में बदल दिया गया है.

स्वीमिंग पूल में यूं बदल दिया गया ट्रक 

व्लॉगर ने भी कुछ ऐसा ही किया. एक छोटे वाहन के लिए जाने के बजाय, उन्होंने एक ऐसी लॉरी ली जो 20 टन तक का वजन ले जाने में सक्षम है. ट्रक के लगेज लोडिंग पर पैनल और साइड की दीवारें मेटल की चादरों और दूसरे मटेरियल से बनाई गई हैं. इसलिए सीधे पानी भरने से काम नहीं चलेगा क्योंकि यह सब लीक हो जाएगा. ट्रक में लोडिंग बेड तक पीछे के गेट का उपयोग करके पहुंचा जा सकता है. सभी हिस्सों को बंद करने के लिए इसके ऊपर एक बड़ा लकड़ी का बोर्ड रखा गया.

एक बार लकड़ी का बोर्ड लग जाने के बाद, व्लॉगर और उसके दोस्त प्लास्टिक शीट का एक बड़ा टुकड़ा लेकर आए और उसे ट्रक के अंदर फैला दिया. उन्होंने इसे खोला और डक्ट टेप का उपयोग करके किनारों को चारों दीवारों पर चिपका दिया. एक बार प्लास्टिक शीट सुरक्षित हो जाने के बाद, उन्होंने उसमें पानी भरना शुरू कर दिया. यह एक साधारण एक्सपेरिमेंट था और व्लॉगर का कहना है कि वह सिर्फ यह देखना चाहता था कि क्या वह लॉरी को पहियों पर एक स्विमिंग पूल में बदल सकता है.

पानी भर जाने के बाद व्लॉगर लॉरी की छत पर चढ़ गया और फिर अपने दोस्त के साथ पूल में कूद गया. वीडियो में ट्रक के पिछले हिस्से को पानी से भरने में लगने वाले समय का जिक्र नहीं है. यह एक बड़ी लॉरी है और इसमें अच्छी मात्रा में पानी है. एक बार जब उसके सभी दोस्त पूल में कूद गए, तो उसने ड्राइवर को लॉरी चलाने के लिए कहा.

ट्रक चलने लगता है और पूल के अंदर पानी जो स्थिर था स्पीड के कारण उसमें छोटी लहरें बनने लगीं. एक पॉइंट पर, जब चालक ने ब्रेक दबाया, तो ट्रक के पीछे का पानी आगे की ओर गया और लहरें उठने लगीं. पानी की ताकत इतनी ज्यादा थी कि पीछे की दीवार पर लगी प्लास्टिक की चादर को बाहर धकेल दिया गया और पानी रिसने लगा.