BREAKING : पांच साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, सुबह खेत में निर्वस्त्र मिला शव

उत्तर प्रदेश 2 दिसम्बर (वेदांत समाचार)।आगरा के मलपुरा क्षेत्र में शादी समारोह में आई 5 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. बुधवार रात बच्ची को शादी समारोह से किडनैप किया गया. इसके बाद खेत में ले जाकर रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. सुबह खेत में बच्ची का शव पड़ा मिला. बच्ची के शव पर कपड़े नहीं थे. शादी में दुल्हन का चचेरा भाई अपनी पांच साल की बेटी और परिवार के साथ शामिल हुआ था. पुलिस के अनुसार, बुधवार को शादी समारोह में बच्ची परिवार वालों के साथ आई थी.

बच्ची के पिता का कहना है कि रात 11 बजे तक बच्ची डीजे पर डांस कर रही थी. इसके बाद अचानक वो गायब हो गई. बच्ची को काफी ढूंढा लेकिन, उसका कहीं कुछ अता-पता नहीं लगा. सुबह तक जब बच्ची नहीं मिली तो घरवालों ने स्थानीय पुलिस चौकी पर बच्ची के लापता होने की सूचना दी

.

सरसों के खेत में बिना कपड़ों के मिला बच्ची का शव

गुरुवार सुबह करीब 10 बजे गांव से ही किसी ने पुलिस को बताया कि सरसों के खेत में एक बच्ची का शव पड़ा है. सूचना पर पुलिस और बच्ची के घरवाले पहुंचे. तो देखा बच्ची का शव झाड़ियों में था और उसके शरीह पर आधे-अधूरे कपड़े थे. पिता का कहना है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है. इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. जहां बच्ची का शव मिला है, वो स्थान शादी समारोह की जगह से करीब 300 मीटर दूर है.

पुलिस की टीम जुटी जांच करने में

रेप के बाद बच्ची की हत्या की सूचना पर एसएसपी सुधीर कुमार फोर्स सहित पहुंच गए. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. एसएसपी का कहना है कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं. पुलिस शादी में आए रिश्तेदारों के बारे में जानकारी जुटा रही है. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

पीड़ित बच्ची क्लास पहली की छात्रा थी. पांच भाई-बहनों में वो तीसरे नंबर की थी. बच्ची के पिता एक प्राइवेट कॉलेज में सफाईकर्मी के रूप में काम करते हैं. घर की आर्थिक स्थिति भी सही है.