सलमान-आयुष की फिल्म ‘अंतिम’ ने तीसरे दिन पकड़ी रफ्तार, वीकेंड पर बटोरे इतने करोड़

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) को फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ को समीक्षकों का ढ़ेर सारा प्यार मिला. इस फिल्म में सलमान खान का एक नया अवतार दिखाई दे रहा है. सलमान खान और आयुष शर्मा के एक्शन दर्शकों को खूब रास आ रहे हैं. इस फिल्म को इसका लाभ बॉक्सऑफिस पर भी मिलता दिखाई दे रहा है. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर पहले दिन 4.5 करोड़ के साथ एक अच्छी शुरुआत की थी. अब वीकेंड खत्म होते-होते इस फिल्म ने लगभग 18 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

आयुष शर्मा की ‘अंतिम’ में सलमान खान सेकंड लीड में दिखाई दे रहे हैं लेकिन इसके मेकर्स ने इन फिल्म में उनकी मौजूदगी को भुनाने का काम किया है. जिसका नाम उन्हें बहुत हद तक मिला भी है. बॉक्सऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन 4.5 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की. इसके बाद दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई में कुछ खास उछाल नहीं आया और इसने दूसरे दिन शनिवार को 5.50 करोड़ की कमाई. हालांकि रविवार को इस फिल्म की कमाई में 40% का इजाफा हुआ. इसने तीसरे दिन 7.50-7.75 करोड़ का बिजनेस किया है.

सत्यमेव जयते 2 से ज्यादा मिल रहे हैं अंतिम को दर्शक

आयुष शर्मा अपनी पहली फिल्म के बाद काफी वक्त लिया और अब वो वापस स्क्रीन पर एक्शन अवतार में लौट आए हैं. इस फिल्म में उनके काम की खूब तारीफें हो रहीं हैं. सलमान के साथ उनके एक्शन सीन को जमकर सराहा जा रहा है. आयुष शर्मा को लीड एक्टर के तौर पर देखें तो ये कमाई के आंकड़ें बहुत अच्छे हैं. ‘सत्यमेव जयते 2’ से इस फिल्म की टक्कर है लेकिन इस मामले में ‘अंतिम’ बहुत आगे दिखाई दे रही है. जॉन अब्राहम की फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है. इसकी कमाई बहुत ही निराशाजनक है.

फिल्म को बनाने में सलमान की अहम भूमिका

अंतिम’ सलमान खान फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी है और फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी महेश मांजरेकर निभा रहे हैं. इसमें आयुष शर्मा लीड रोल में है जबकि सलमान खान सेकण्ड लीड में हैं. इस फिल्म में किसानों की समस्याओं को भी केंद्र में रखा गया. दर्शकों को दोनों एक्टर्स की जोड़ी खूब पसंद आ रही है इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ जिसु सेनगुप्ता, प्रज्ञा जैसल और महिमा मकवाना जैसे कलाकार दिखाई देंगे. ये फिल्म 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.