कुसमुंडा में देर रात चली गोली, युवक घायल…अस्पताल में भर्ती…थाने में FIR दर्ज

कोरबा 29 नवम्बर (वेदांत समाचार) कुसमुंडा थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप के पीछे एक युवक पर अज्ञात लोगों के द्वारा फायर करने की खबर आ रही है। इस घटना में युवक के पैर में गोली लगी है। जिसे प्राथमिक उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर नया बस स्टैंड निवासी सुमित कुमार चौधरी अपने साथी दुजराम साहू के साथ किसी काम से बाइक पर कोरबा गया था। कुसमुंडा में रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास अज्ञात युवको ने सुमित पर फायरिंग की जिसमें उसके पैर में एक गोली लगी है। घायल होने के बाद वह भी मौके से किसी तरह अपनी जान बचा के भागा और एक बोलेरो गाड़ी को रुकवा कर अस्पताल तक पहुचा है। घटना रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास की है

जानकारी के अनुसार प्रार्थी सुमित कुमार चौधरी पिता मुरारी चौधरी उम्र 21 वर्ष निवासी तिफरा बिलासपुर के द्वारा थाना कुसमुंडा में रिपोर्ट दर्ज कराया गया है कि आज दिनांक 28-11-21 के रात्रि में करीब 10 बजे रेलवे साइडिंग कुसमुंडा के पास आरोपी राजा खान,अशरफ खान और अभिषेक आनंद के द्वारा पूर्व रंजिश के कारण झगड़ा कर किसी ने जांघ में गोली मार दिया है ।
प्रार्थी सुमित चौधरी को उपचार हेतु तत्काल जिला चिकित्सालय कोरबा भेजा गया है ,हालत सामान्य है । मामले में थाना कुसमुंडा में अपराध क्र 569/2021 धारा 307 भादवि 25,27 आर्म्स एक्ट कायम किया गया है । आहत को आई चोट की प्रकृति , एक्स रे रिपोर्ट एवम अन्य परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।