प्रिंसिपल को हुआ अपने पूर्व छात्रा से एकतरफा प्यार किया अपरहण..

राजस्थान 23 नवंबर (वेदांत समाचार)। झुंझुनूं के तिरुपति स्कूल के प्रिंसिपल ने एकतरफा प्यार में अपनी ही पूर्व छात्रा का अपहरण कर लिया। आरोप है कि इस वारदात में उसका साथ स्कूल की डायरेक्टर(महिला) ने भी दिया। छात्रा जब स्कूल में पढ़ती थी, उसी दौरान प्रिंसिपल उसे पसंद करने लगा था।

छात्रा एक साल पहले ही उसी स्कूल से पास आउट हो चुकी है। फिलहाल वह कॉलेज के फर्स्ट ईयर में पढ़ रही है। समय से परिवारवालों को जानकारी मिल गई तो कुछ दूर पीछा करने के बाद छात्रा को छुड़वा लिया गया। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खेतड़ी थाने में मामला
21 नवंबर को पुलिस ने युवती के परिजनों की शिकायत पर नीम का थाना के तिरुपति स्कूल की डायरेक्टर सुशीला सामोता, प्रिंसिपल सुनील शर्मा और अनूप सामोता के खिलाफ खेतड़ी थाने में मामला दर्ज किया है। सोमवार देर रात मामला सामने आया।

एसएचओ विनोद सांखला ने बताया कि मामला 16 नवंबर का है। युवती (छात्रा) के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। गोरधनपुरा की ढाणी मीराबाई वाली निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी है। उसने कहा है कि 16 नवंबर को सुशीला सामोता ने फोन कर उसकी पत्नी व बेटी को बुलाया। शादी के कार्यक्रम में ले जाने का बहाना कर चिंचड़ौली के रूपा का बास बुलाया। लौटते समय सुशीला सामोता उसकी बेटी को एक कार में जबरन बैठा दिया।

गाड़ी में पहले से सुनील शर्मा व अनूप सामोता बैठे थे। बेटी को इस तरह से ले जाते देख मां ने हल्ला किया। परिजनों को फोन कर सूचना दी। परिजनों ने तुरंत पुलिस को फोन कर क्षेत्र की नाकाबंदी करवा दी। कुछ दूर पीछा करने के बाद युवती को छुड़ा लिया गया। उधर, पुलिस जांच की बात कह रही है।