हाइवे पर लूट करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर, 21 नवम्बर (वेदांत समाचार)।  बम्हनोदा पनागर में हाइवे पर लूट करने वाले चार बदमाशों को पनागर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरों से एक मोटरसाइकिल, एक मोपेड और नकद चार हजार रुपये जब्त किए गए हैं। आमनपुर मदनमहल निवासी प्रदीप कोरी 38 वर्ष के साथ 14 नवंबर को लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोपितों में एक नाबालिग है। चारों आरोपित पनागर थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

वारदात के बाद घटनास्थल पर पीड़ित का मोबाइल और खाली पर्स फेंक दिया था। वारदात के कुछ दिन बाद आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस को पता चला कि कुछ संदिग्ध युवक घटनास्थल के आसपास देखे गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की और लूट का खुलासा किया। आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त चाकू भी जब्त की गई है।

पप्पू उर्फ विकास कोरी 21 वर्ष, अंकित उर्फ अनिकेत कोरी 21 वर्ष, राहुल वंशकार 18 वर्ष और 17 वर्ष के नाबालिग को पकड़ा गया है। चारों आरोपित मजदूरी करते हैं। मुख्य आरोपित पप्पू कोरी को पकड़कर पुलिस ने पूछ्ताछ की जिसके बाद अन्य आरोपितों को पकड़ा गया। पनागर पुलिस ने बताया कि पीड़ित प्रदीप कोरी पत्नी और बच्चों के साथ सिहोरा निवासी अपनी बहन के घर गया था। जहां से घर लौटते समय पनागर बम्हनोदा में हाईवे पर लघुशंका करने के लिए वह रुका था।

मोटरसाइकिल के पास पत्नी और बच्चे को छोड़कर हाईवे के किनारे लघुशंका करने पहुंचा। तभी वहां पहुँचे लुटेरों ने उसे चाकू अड़ा दी और धमकाया कि उसके पास जो कुछ भी है चुपचाप निकाल दे। तभी लुटेरों ने जेब में रखा पर्स और मोबाइल छीन लिया और मोटरसाइकिल तथा मोपेड पर सवार होकर वहां से भाग गए। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने पनागर पुलिस को आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। पतासाजी में जुटी पुलिस टीम को जानकारी मिली की कुछ संदिग्ध लोगों को घटनास्थल के पास देखा गया था। जिसके बाद लूट का खुलासा हो पाया।