डकैत गुड्डा गुर्जर की कैद से आजाद हुआ पंजाब सिंह, पुलिस पूछताछ में बताया- बीहड़ में कई गैंग है एक्टिव…

मध्य प्रदेश 20 नवंबर (वेदांत समाचार)। मध्य प्रदेश के मुरैना में डकैत गुड्डा गुर्जर का आंतक बहुत ज्यादा बढ़ गया है. दरअसल डकैत गुड्डा गुर्जर ने दो दिन पहले पंजाब सिंह को पकड़ा था. जिसको गुड्डा गुर्जर दूसरी गैंग से भिड़ंत के बाद छोड़क कर भाग गया है. शुक्रवार को पंजाब सिंह पुलिस को जंगल में मिला तो उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं, गुड्डा गुर्जर की तलाश में टीमों को भेजा गया है. गुड्डा की पकड़ से मुक्त हुए पंजाब सिंह की मानें तो बीहड़ में केवल गुड्डा गुर्जर का गैंग नहीं है बल्कि और भी गैंग सक्रिय हैं जो कभी भी क्षेत्र में आतंक फैला सकती हैं.

बता दें कि डकैत गुड्डा गुर्जर पर 70 हजार रुपए का इनाम है. उसका आंतक क्षेत्र में बढ़ता ही जा रहा है. इतना ही नहीं गुड्डा की गैंग पर करीब तीन दर्जन से ज्यादा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं. इतना ही नहीं उसकी नजर पिछले दिनों खोगांव के मेहताब सिंह की बेटी पर भी पड़ गई थी. वह उससे शादी करना चाहता था लेकिन मेहताब सिंह तैयार नहीं हुआ तो गुड्डा ने लड़की के चाचा पंजाब सिंह को अगवा कर लिया.

जब तक लड़की से शादी नहीं होगी चाचा को नहीं छोड़ेंगे

गुड्डा ने मेहताब सिंह को धमकी दी थी कि लड़की से शादी होने के बाद ही वो पंजाब सिंह को छोड़ेगा. इस के बाद मेहताब सिंह ने मुरैना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया को भी शिकायत कर भाई को गुड्डा की पकड़ से मुक्त कराने का आग्रह किया था और बेटी को उसके आतंक से बचाने को कहा था.

एसपी ने टीमें बनाकर जंगल में सर्चिंग कराई

पुलिस अधीक्षक ने डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग की तलाश में पहाड़गढ़ के जंगलों में सर्चिंग के लिए टीमें बनाई थीं. पंजाब सिंह को गुड्डा की पकड़ से मुक्त कराने और गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए जब दबिश दी गई तो आज दिन में पंजाब सिंह पहाड़गढ़ के जंगलों में मिल गया.

पहले ही एक लड़की से शादी का प्रस्ताव दे चुका है गुड्डा

डकैत गुड्डा ने मेहताब सिंह की लड़की से शादी करने के लिए उसके चाचा का अपहरण कर लिया. गुड्डा ने लड़की के पिता को यह भी बोल दिया कि शादी नहीं करी तो इसको मार दूंगा. जबरिया लड़की की शादी का मामला यह कोई पहला नहीं है गुड्डा गुर्जर डकैत इससे पहले भी एक आदिवासी लड़की से शादी कराने की धमकी पूरे गांव को दे चुका है