250 करोड़ के करीब पहुंची रजनीकांत की फिल्म, 14 दिन में की इतनी कमाई..

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म को भले ही मिक्स रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई बढ़ती ही जा रही है. ना सिर्फ भारत बल्कि विदेश में भी फिल्म का धमाल जारी है. शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म ने वर्ल्डवाइड 225 करोड़ की कमाई कर ली थी, अब फिल्म 250 करोड़ के पास पहुंच गई है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि फिल्म इस हफ्ते के एंड तक 250 करोड़ का मार्क भी क्रॉस कर सकती है.

बता दें कि अन्नाथे 4 दिवाली को ग्लोबली 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था, लेकिन फिर भी फैमिली ऑडियंस फिल्म देखने के लिए थिएटर्स में जाने में लगी है. अभी तक फैंस फिल्म देखने जा रहे हैं और यही वजह है कि फिल्म ने इतनी शानदार कमाई कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट मनोबल विजयबालन ने ट्वीट करके बताया कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड 227 करोड़ की कमाई कर ली है. उन्होंने लिखा, अन्नाथे वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पहले हफ्ते 202.47 करोड़. दूसरे हफ्ते पहले दिन 4.05 करोड़, दूसरे दिन 4.90 करोड़, तीसरे दिन 6.21 करोड़, चौथे दिन, 7.14 करोड़, पांचवे दिन 1.02 करोड़, छठे दिन 1.33 करोड़, तो इस हिसाब से फिल्म ने 227.12 करोड़ की कमाई कर ली है.

तमिलनाडु में अच्छा कलेक्शन

तमिलनाडु में अन्नाथे की अच्छी कमाई हुई है. मनोबल ने ट्वीट किया, अन्नाथे तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस में दूसरे मंगलवार को बढ़ोतरी हुई है. पहले हफ्ते फिल्म ने 119 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे हफ्ते के पहले दिन फिल्म ने 3.27 करोड़, दूसरे दिन 4.54 करोड़, तीसरे दिन 5.33 करोड़, चैथे दिन 5.87 करोड़, पांचवे दिन 0.90 करोड़, छठे दिन 1.17 करोड़. तो इस हिसाब से फिल्म ने टोटल 140.60 करोड़ की कमाई की.

क्या है फिल्म की कहानी

शिवा द्वारा निर्देशित अन्नाथे एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसमें भाई-बहन के रिश्ते को दिखाया गया है. फिल्म में भाई का किरदार रजनीकांत और बहन का कीर्ति सुरेश ने निभाया है. जब कीर्ति अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग जाती है तो वह मुसीबत में फंस जाती है. तब उनका भाई उन्हें बचाने आता है. वह अपनी बहन को हर मुसीबत से बचाता है बिना बहन को पता चले.

रजनीकांत और कीर्ति के अलावा फिल्म में मीना, खुश्बू, प्रकाश राज, सूरी, अभिमन्यू सिंह और जगपति बाबू भी हैं. फिल्म को सन पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया है और म्यूजिक डी इम्मान का है.