पेट्रोल भराने को लेकर कार सवार युवकों की कर्मियों से बहस, हॉकी स्टिक से तोड़ा कर्मी का पैर

उत्तराखंड । पेट्रोल भराने को लेकर कार सवार युवकों की पंप कर्मियों से बहस हो गई। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। युवक के व्यवहार से नाराज लोगों ने उसकी पिटाई कर डाली। वहीं, युवक ने हॉकी स्टिक से एक पंपकर्मी का पांव तोड़ दिया। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ।

शनिवार देर शाम जीएमओयू लिमिटेड के पेट्रोल पंप चार युवकों ने कार में 400 रुपये का पेट्रोल भरवाया। इनमें से एक युवक ने आरोप लगाया कि कार में पेट्रोल कम भरा है। इससे दोनों पक्षों में बहस होने लगी। आरोप है कि युवक ने पंप कर्मियों को गाली देनी शुरू कर दी। भीड़ में से जब किसी ने झगड़े की वजह पूछी तो युवक ने उसे भी अपशब्द कह दिए।

मार खाने पर भी गाली देता रहा युवक


इससे भीड़ के सब्र का बांध टूट पड़ा। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर डाली। मार खाने पर भी युवक गाली देता रहा, हालांकि इसके बाद लोग चले गए। भीड़ कम होते ही युवक ने कार से हॉकी स्टिक निकाल ली और एक पंपकर्मी के पांव पर मार दी। वार इतना जबरदस्त था कि स्टिक के दो टुकड़े हो गए।

इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मामला शांत कराते हुए भीड़ को हटा दिया। झगड़ा होने पर पंप बंद कर दिया गया। वहीं पंपकर्मी को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके पैर में फ्रैक्चर है। बाजार चौकी इंचार्ज दीपक तिवाड़ी ने बताया कि इस प्रकरण में पंपकर्मी की ओर से अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।