CG BREAKING : पैर फिसलने से नदी में गिरे NMDC के 2 कर्मचारी, दूसरे दिन मिली लाश

दंतेवाड़ा। जिले से हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहाँ बारसूर इलाके में पिकनिक मनाने गए NMDC के 2 कर्मचारियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। ये दर्दनाक हादसा इन्द्रावती नदी के सातधार तट पर रविवार की शाम को हुआ। घटना के दूसरे दिन सोमवार की सुबह दोनों कर्मचारियों का शव रेस्क्यू टीम द्वारा बरामद किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, किरन्दुल निवासी एनएमडीसी कर्मचारी प्रदीप दत्ता और संजय राय अपने परिवार के साथ बारसूर के पास सातधार इंद्रावती नदी तट पर पिकनिक मनाने गए थे। यहां पुल के नीचे पिकनिक स्पॉट पर खाना खाने के बाद नदी में उतरे। इसी दौरान पैर फिसलने से तेज बहाव में बह गए।

दूसरे दिन मिली लाश 

हादसे की सूचना मिलते ही होम गार्ड की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया पर अंधेरा होने की वजह से बचाव दल को दिक्कत होने लगी। सोमवार की सुबह टीम ने दोबारा नदी में डूबे एनएमडीसी कर्मियों की खोजबीन शुरू की और काफी मशक्कत के बाद शवों को ढूंढ निकाला।

गहरी चट्टान में फसा था शव 

बताया गया कि करीब 10 लोग किरंदुल से पिकनिक मनाने आये हुए थे, जिनमें से 2 लोग इन्द्रावती में डूब गए। रेस्क्यू टीम ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से खोजबीन शुरू की और नदी की गहराई में चट्टान में फंसे शव को बाहर निकाला।