The Kapil Sharma Show में इन दिग्गज अभिनेत्रियों के जलवों का लगेगा तड़का, कपिल ने लगाया अर्चना पर ये बड़ा इल्जाम

हर वीकेंड पर हंसी का डोज लेने के लिए दर्शक अपनी टीवी स्क्रीन पर सोनी चैनल लगाकर बैठ जाते हैं, क्योंकि वीकेंड पर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी टोली के साथ दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं. इस दौरान शो से कुछ खास मेहमान भी जुड़ते हैं, जो शो में मनोरंजन के तड़के को और डबल कर देते हैं. इस वीकेंड ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में हिंदी सिनेमा की वो दिग्गज अभिनेत्रियां आने वाली हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों का खूब मनोरंजन किया है.

इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman), अनीता राज (Anita Raaj) और पूनम ढिल्लन (Poonam Dhillon) आने वाली हैं. इन तीन दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ कपिल शर्मा एंड टीम खूब मस्ती करते हुए नजर आएगी. इतना ही नहीं, ये अभिनेत्रियों शो में अपने जमाने के किस्सों से पर्दा भी उठाएंगी, जिनके बारे में शायद आपने पहले कभी न सुना हो. इन अभिनेत्रियों के साथ शो की शूटिंग हो चुकी है, जिसकी एक झलक कपिल शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दिखाई है.

कपिल शर्मा का अर्चना पर आरोप

कपिल शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अनीता राज, जीनत अमान और पूनम ढिल्लन के साथ नजर आ रहे हैं. इनके अलावा वीडियो में अर्चना पूरन सिंह भी दिख रही हैं, जिनकी कपिल शर्मा टांग खिंचाई करते हुए नजर आए. इस वीडियो में कपिल शर्मा ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हमारा एपिसोड कबका खत्म हो चुका है, लेकिन ये अर्चनी जी जो हैं वो जीनत अमान जी, अनीता राज जी और पूनम ढिल्लन जी को अपने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए परेशान कर रही हैं. हम इसका विरोध करते हैं.

पिछले वीकेंड पर कपिल शर्मा के शो पर सूर्यवंशी की टीम आई थी यानी अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ. इन तीनों ने मिलकर एक दूसरे की खूब खिंचाई की. अक्षय कुमार ने हंसी मजाक में कैटरीना से कहा कि ये इंडस्ट्री के सीनियर एक्टर को इज्जत नहीं दे रही. ऐसा उन्होंने इसलिए कहा था क्योंकि कैटरीना ने अक्षय को छोड़कर शो पर मौजूद हर शख्स का अभिवादन किया था.

वहीं, रविवार को दिग्गज अभिनेता जितेंद्र और उनकी बेटी एकता कपूर कपि शर्मा के शो पर आए. इस दौरान एकता और जितेंद्र ने दर्शकों के साथ कई किस्से साझा किए. एकता कपूर ने बताया कि पिता जितेंद्र की फिल्मों के शूटिंग सेट पर उन्हें आने की इजाजत नहीं थी, क्योंकि फिल्ममेकर्स को डर था कि कहीं वो पिता के अपोजिट मौजूद अभिनेत्री पर अटैक न कर दें.