पंप हाउस में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के उपरांत पुलिस द्वारा एफ आई आर दर्ज

कोरबा। पंप हाउस में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के उपरांत पुलिस द्वारा एफ आई आर दर्ज की गई है। प्रार्थी के बयान के आधार पर हरीश राव, संजय कामले, सोहेल खान एवं एक मित्र के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज की गई।

शनिवार दोपहर पंप हाउस कॉलोनी में दो पक्षों के बीच विवाद एवं हाथापाई की घटना होने पर सारे इलाके में भय का माहौल था। पुलिस द्वारा दोनो पक्षो को शांत करा रविवार शाम को एफ आई आर दर्ज की गई। प्रार्थी के कथन अनुसार उसके द्वारा एक छोटी बच्ची की मदद करते वक़्त आरोपियों द्वारा उससे विवाद किया गया एवं उसके परिजनों द्वारा बचाव हेतु आने पर धारदार हथियार एवं बियर बोतल से प्रहार किया गया।

आरोपियों द्वारा प्रार्थी की माँ एवं बहन के लिए अभद्र शब्दों का भी प्रयोग किया गया। प्रार्थी का कहना है कि इस विवाद के नतीजन उसे गर्दन में चोट आई है साथ ही उसकी माँ बेहोश हो गयी। आरोपियों द्वारा उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गयी।

यहां बताना लाज़मी है कि विवाद के उपरांत कई प्रकार की भ्रामक जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित हुई, जो कि एफ आई आर के उपरांत असत्य साबित हुई है। सोमू अग्रवाल नामक व्यक्ति का नाम घटना से जोड़ा जाना असत्य पाया गया एवं पुलिस द्वारा एफ आई आर में उसका नाम दर्ज नहीं किया गया।