अवैध शराब के विरुद्ध कोतवाली पुलिस की सख्त कार्रवाई, 17 पाव देशी मदिरा शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 17 अक्टूबर (वेदांत समाचार) अवैध शराब के विरुद्ध कोतवाली पुलिस की सख्त कार्रवाई की गई है जिसमे पुलिस ने अवैध शराब परिवहन करते एक दुपहिया वाहन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 17 पाव देसी मदिरा शराब जप्त की है।

पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल के द्वारा जिले में अवैध जुआ, सट्टा, शराब के विरुद्ध सख्ती से करवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। इन निर्देशों के अनुरूप अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा और नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू के मार्गदर्शन में एवं नगर निरीक्षक सनत सोनवानी के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस सतत करवाई कर रही है। इसी तारतमय में अवैध शराब के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 1 दुपहिया वाहन एक्टिवा के साथ 17 पाव देसी शराब के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

घटना की जानकारी देते हुए नगर निरीक्षक सनत सोनवानी ने बताया कि, कोतवाली पुलिस को सूचना मिला कि वैष्णव दरबार निवासी एक व्यक्ति अपने दोपहिया वाहन एक्टिवा में अवैध शराब बिक्री हेतु राताखार की ओर जा रहा है कि सूचना पर कोतवाली पुलिस द्वारा मौके पर जाकर घेराबंदी कर रेड कार्यवाही कर प्रहलाद दास को पकड़े। आरोपी के कब्जे से 17 पाव देसी मदिरा शराब मिला। आरोपी द्वारा अपना अपराध स्वीकार करने पर आरोपी के विरुद्ध धारा 34 (1) (क) आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही किया गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में नगर निरीक्षक सनत सोनवानी नेतृत्व में स. उ. नि. गणेश राम महिलांगे, आरक्षक अजय यादव की सक्रिय भूमिका रही।