‘बसंती इन कुत्तों के सामने…’ जब हेमा मालिनी बोलीं ‘धरम पाजी’ की लाइन, अमिताभ बच्चन और रमेश सिप्पी का ऐसा था रिएक्शन

एक्ट्रेस हेमा मालिनी केबीसी 13 के स्पेशल एपिसोड ‘शानदार शुक्रवार’ में नजर आने वाली हैं। ऐसे में हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठी नजर आएंगी। हेमा मालिनी ‘कंप्यूटर महाशय’ के मुश्किल सवालों के जवाब तो देती दिखेंगी। साथ ही केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन के साथ शोले ‘री-यूनियन’ भी करती नजर आएंगी।

दरअसल, हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्म ‘शोले’ को रिलीज हुए 46 साल बीत चुके हैं, ऐसे में इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए हेमा मालिनी इस फिल्म के डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो में आने वाली हैं।

शो से ढेरों प्रोमो सामने आए हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन हेमा के, तो वहीं हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन के डायलॉग बोलती दिख रही हैं। वहीं एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें हेमा मालिनी ‘धरम पाजी’ का एक बहुत फेमस डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। 46 साल पहले फिल्म में कहे गए इस डायलॉग को ‘शोले’ की शान माना जाता है।

बच्चे-बच्चे की जबान पर जब भी शोले का जिक्र होता है तब तब मुंह से यही निकलता है- ‘बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना।’ हेमा मालिनी ने इस डायलॉग को अपने अंदाज में बोलकर दिखाया तो शो में मौजूद अमिताभ बच्चन और रमेश सिप्पी दोनों हेमा मालिनी को देखते ही रह गए और जोर-जोर से हंस पड़े। हेमा मालिनी का डायलॉग बोलने का अंदाज अपने आप में बहुत नया था।

बता दें, शोले के सेट से 46 साल पुरानी बातें अब दर्शकों के सामने किस्से बनकर सामने आने वाली हैं, जिसको लेकर शोले फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग पूछते नजर आ रहे हैं कि फिल्म शोले के मेन कैरेक्टर्स केबीसी 13 में आए हुए हैं, धर्मेंद्र शो पर क्यों नहीं दिख रहे। ऐसे में फैंस को बता दें कि धर्मेंद्र शो पर साक्षात तो नहीं लेकिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केबीसी शो पर जुड़ेंगे।

https://www.instagram.com/p/CVCHFYmK8ip/?utm_source=ig_web_copy_link

इस बीच धर्मेंद्र भी शोले के दिनों के मजेदार किस्से सुनाते दिखेंगे। धर्मेंद्र शो पर खुद से जुड़ एक किस्सा बताएंगे, जिसमें वह कहेंगे कि उस दौरान वह 28 मील पैदल चले थे। इस किस्से की रमेश सिप्पी भी गवाही देते दिखेंगे।