क्रिकेट में OUT होने से हुआ था विवाद, चिढ़कर की थी फायरिंग, अब आरोपी कारोबारी गिरफ्तार

दुर्ग 6 अक्टूबर ( वेदांत समाचार) । जिले से गोली बारी की बड़ी खबर सामने आ रही थी, जिसके आरोपी को पुलिस ने गिरफतर कर लिया है। दरअसल क्रिकेट में आउट होने के बाद विरोधी टीम द्वारा हूटिंग से नाराज रायपुर के कारोबारी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दो बार हवाई फायर किया था। जो अब पुलिस की हिरासत में है। वहीँ पिस्टल जब्त कर ली गई है। घटना दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना इलाके के सांकरा मैदान की है।

CG BREAKING : क्रिकेट में OUT होने से हुआ था विवाद, चिढ़कर की थी फायरिंग, अब आरोपी कारोबारी गिरफ्तार 

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के एवेंजर्स क्रिकेट टीम और टाटीबंध टाइगर टीम के खिलाड़ी सुबह 7.30 बजे सांकरा मैदान में क्रिकेट खेलने गए थे। मैच के दौरान टाटीबंध टाइगर टीम के कप्तान 50 साल के दुर्गा दास लालवानी आउट हो गए। इस पर एवेंजर्स क्रिकेट टीम के लोग मैदान के बाहर से हूटिंग करने लगे। इससे चिढ़कर दुर्गा दास ने मैदान के बाहर आकर रूपेश सिंह और उसके साथियों से विवाद करने लगा।

इसी बीच दुर्गा दास ने अपनी गाड़ी से पिस्टल निकाल कर डराया और दो बार हवाई फायर किया। इसकी खबर पुलिस को लगी तो अमलेश्वर थाने की टीम मौके पर पहुंची और दोनों ही पक्षों को थाने लेकर आ गई। पुलिस के पहुंचने से पहले दुर्गा दास ने अपने ड्राइवर को पिस्टल थमाकर रायपुर भेज दिया था। इसे पुलिस टीम ने रायपुर से हासिल कर लिया है। आरोपी को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।