भाजपा विधायक पर बड़ा हमला, बीजेपी के 8 कार्यकर्ता घायल, मेडिकल कॉलेज में हुए भर्ती

बांकुड़ा/कोलकाता। बांकुड़ा के सोनामुखी से भाजपा विधायक दिबाकर घरामी और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ। बांकुड़ा के BJP सांसद ने बताया, ”चुनाव बाद हिंसा कम नहीं हुई। सोनामुखी के MLA पर TMC के गुंडों ने हमला किया। BJP के 8 घायल कार्यकर्ताओं को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।”

बीजेपी ने रविवार को दावा किया कि बांकुड़ा जिले के सोनामुखी (Sonamukhi BJP MLA) से उसके विधायक दिबाकर घरामी (Dibakar Gharami) पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। हालांकि पुलिस ने इसकी जानकारी होने से इनकार किया है, पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा (Bankura) के सोनामुखी से बीजेपी विधायक दिबाकर घरामी और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ।

सोनमुखी भाजपा विधायक दिबाकर घरामी का दावा है कि उन पर बांकुरा में टीएमसी ने हमला किया था “कल, जब मैं एक पार्टी कार्यकर्ता के घर पर था, टीएमसी कार्यकर्ता आए और नारेबाजी करने लगे, उन्होंने कहा- मुझ पर हमला करने की योजना बनाई लेकिन मुझे मेरे गार्डों ने बचा लिया, 8 भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं।”

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने देर रात एक ट्वीट में आरोप लगाया कि घरामी पर मानिक बाजार पंचायत क्षेत्र में रविवार को ”तृणमूल कांग्रेस के गुंडों” ने हमला किया, उन्होंने कहा, ” हमले में भाजपा के सात कार्यकर्ता घायल हो गए और उन्हें बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया है।”

पश्चिम बंगाल: बांकुड़ा के सोनामुखी से भाजपा विधायक दिबाकर घरामी और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ।

बांकुड़ा के BJP सांसद ने बताया, ''चुनाव बाद हिंसा कम नहीं हुई। सोनामुखी के MLA पर TMC के गुंडों ने हमला किया। BJP के 8 घायल कार्यकर्ताओं को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।''(4.7)