एक्टिंग छोड़ सड़क किनारे मछलियां बेच रहा ये मशहूर एक्टर, इन फिल्मों ने दिलाई पहचान

कोलकाता। कोरोना ने कई परिवारों की खुशियों को तबाह किया है। वहीं कोरोना के भयावह दौर से जो बच गए वे लोग अब दाने-दाने को मोहताज हो गए हैं। आम से खास लोगों से उनका रोजगार छीन जाने के बाद अब सड़क पर आ गए हैं। दरअसल हम बात कर रहे टॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्ट्रेस अरिंदम प्रामाणिक की। अपने ​अभियन के दम पर लोगों के दिलों में अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता अरिंदम प्रामाणिक आज अपने परिवार का पेट पालने के लिए सड़क पर बैठकर मछलियां बेचना पड़ रहा है।

उनका यह हाल कोरोना के कारण हुआ है। बताया कि जब से कोरोना का दौर शुरू हुआ तब से लेकर अब तक कोई काम नहीं मिला है। जिसके चलते उन्हें मजबूरन एक्टिंग छोड़ मछली बेचकर अपने परिवार का पालन करना पड़ रहा है।

अरिंदम ने कहा कि ‘मेरे पिता पहले पूर्वी बर्दवान जिले के मेमारी में सब्जियां बेचने का काम किया करते थे। लेकिन मैं हमेशा से ही एक सफल एक्टर बनना चाहता था। जब मैंने उस प्रोफेशन में कदम रखा था उस दिन से मेरे पिता ने वो काम नहीं किया। मैं सभी के लिए एक उदाहरण बन गया था, लेकिन आज कोरोना के कारण मुझे एक्टिंग छोड़ मछली बेचकर अपने परिवार का पालन करना पड़ रहा है।

बता दें कि अरिंदम ने टॉलीवुड की कई फिल्मों में धारावाहिक सीरियल्स में काम करने के बाद अपनी एक अलग पहचान बनाई। लेकिन कोरोना के दौर में एक्टर रोज सुबह मेमारी स्टेशन बाजार में मछली बेच रहे हैं। अरिंदम बताते हैं कि सड़क किनारे बैठकर मछली बेचना उनके लिए कभी भी आसान नहीं था, लेकिन उनके पास कोई और उपाय भी नहीं था। अरिंदम को बंगाली मेगा सीरियल ‘सुबर्णलता’ ने उन्हें एक खास पहचान दी।