नेहा कक्कड़ ने शेयर किया शादी का Video, रोहनप्रीत को सरप्राइज देने के लिए यूं की थी कड़ी मेहनत

नई दिल्ली :  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की मशहूर सिंगर होने के साथ-साथ सोशल मीडिया क्वीन भी हैं. सोशल मीडिया पर नेहा के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. फैन्स उनकी तस्वीरें व वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बीते साल नेहा और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) की शादी भी काफी सुर्खियों में रही थी. ऐसे में अब जाकर नेहा की शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे खुद सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा (Neha Kakkar Photos) शादी के लहंगे में उकुलेले (Ukulele) बजाते हुए दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में नेहा (Neha Kakkar Wedding) शादी के लाल जोड़े में देखी जा सकती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है, “अपनी शादी में बैकस्टेज रिहर्सल. मुझे ठीक से उकुलेले बजाने तो नहीं आता, लेकिन मैं उसे (रोहनप्रीत) सरप्राइज देना चाहती थी. इस खूबसूरत पल को कैद करने के लिए धन्यवाद”. वीडियो में नेहा (Neha Kakkar Video) चेयर पर बैठकर गाना गाते हुए उकुलेले बजा रही हैं और अगल-बगल लोग खड़े होकर उन्हें सुन रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर फैन्स की भी जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. शादी के बाद ये उनका पहला जन्मदिन था, जिसे रोहनप्रीत ने गिफ्ट्स और सरप्राइजेज के साथ स्पेशल बना दिया था. बात करें वर्क फ्रंट की तो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का लेटेस्ट रिलीज गाना ‘खड़ तैनू मैं दस्सा’ लोगों को काफी पसंद आया है.