सलमान खान की ‘राधे’ का YouTuber आदर्श आनंद ने बनाया ऐसा मजाक, Video चार लाख के पार

नई दिल्ली : मशहूर यूट्यूबर आदर्श आनंद (Adarsh Anand) अपने चैनल अकसर नए-नए प्रयोग करते रहते हैं. आदर्श आनंद कभी फिल्मों के स्पूफ बनाते हैं तो कभी सामाजिक सरोकार के मसलों पर तंज भी कसते हैं. यही नहीं, कई गानों पर तो उनके बनाए वीडियो बहुत ही पसंद किए गए हैं. लेकिन आदर्श आनंद (Adarsh Anand YouTube Channel) ने बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे (Radhe)’ का स्पूफ वीडियो बनाया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

आदर्श आनंद (Adarsh Anand Video) ने इस वीडियो में बहुत ही कमाल-धमाल अंदाज में ‘राधे’ फिल्म को अपने स्टाइल में परदे पर उतारने की कोशिश की है. हर बार की तरह वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. इस वीडियो को अब तक चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आदर्श आनंद की बच्चों की टीम ने भी इस पर बहुत बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है. 

यूट्यूबर आदर्श आनंद (Adarsh Anand) के वीडियो की खासियत उसका माहौल रहता है. गांव का परिवेश और उनका अंदाज सभी बहुत ही मनोरंजक होता है. इस वजह से उनके यूट्यूब चैनल के सब्स्क्राइबर्स की संख्या 10 लाख से ज्यादा पहुंच चुकी है. आदर्श आनंद को डांसिंग और एक्टिंग का शौक है और इसका नजारा उनकी वीडियो में भी खूब मिल जाता है. यही नहीं, छोटे बच्चों की उनकी टीम के तो क्या कहने.