Kanguva का दूसरा सिंगल ‘Yolo’ हुआ रिलीज, जीवन का जश्न मनाने का मौका!..कंगूवा का ‘Yolo’जीवन को पूरी तरह जीने का एंथम!

स्टूडियो ग्रीन की फिल्म ‘कंगूवा’ निश्चित रूप से इस साल की सबसे प्रत्याशित रिलीज़ में से एक है। फिल्म के जबरदस्त टीज़र ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, और इसके बड़े पर्दे पर रिलीज़ के साथ भारतीय सिनेमा के मानकों को ऊंचा उठाने का वादा किया है। बढ़ती उत्सुकता के बीच, निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा सिंगल ‘Yolo’ जारी किया है, जिसमें सूर्या और दिशा पटानी की जोड़ी नजर आ रही है।

निर्माताओं ने ‘Yolo’ का यह ग्रूवी सिंगल लॉन्च किया है, जो कैप्टिवेटिंग बीट्स और शानदार विजुअल्स के साथ दर्शकों को फिल्म की अनोखी दुनिया में ले जाता है। सोशल मीडिया पर इस गाने के साथ उन्होंने लिखा:

“एक जीवन! एक यात्रा! वॉल्यूम बढ़ाएं और पार्टी करें क्योंकि #YOLO

YOLOSong #Kanguva से अब बाहर है +++

यह @ThisIsDSP की म्यूजिक है

DeviSri Prasad @lavita_lobo_ @viveka_lyrics”

‘कंगूवा’ इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म मानी जा रही है, जिसका बजट 350 करोड़ से अधिक है। यह ‘पुष्पा’, ‘सिंघम’ और कई अन्य बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है। फिल्म की शूटिंग भारत के विभिन्न महाद्वीपों पर सात अलग-अलग देशों में की गई है। निर्माताओं ने एक विशिष्ट लुक के साथ काम किया है, क्योंकि यह फिल्म प्रागैतिहासिक काल को दिखाती है। तकनीकी विभागों के लिए हॉलीवुड के विशेषज्ञों को भी हायर किया गया है, जिसमें एक विशाल युद्ध_सीक्वेंस शामिल है, जिसमें 10,000 से अधिक लोग शामिल होंगे। स्टूडियो ग्रीन ने फिल्म को वैश्विक स्तर पर बड़े पैमाने पर रिलीज़ करने के लिए टॉप वितरण घरों के साथ करार किया है।

‘कंगूवा’ का जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाएं!