सीएम साय ने ली भाजपा की सक्रिय सदस्यता, पार्टी के प्रति जताया आभार

रायपुर,19 अक्टूबर(वेदांत समाचार)। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान के तहत मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को शनिवार को औपचारिक रूप से पार्टी की सक्रिय सदस्यता प्रदान की गई। प्रदेश महामंत्री एवं सक्रिय सदस्यता संयोजक संजय श्रीवास्तव और जिलाध्यक्ष जयंती पटेल के नेतृत्व में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस मौके पर प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल और रायपुर ग्रामीण के विधायक मोतीलाल साहू भी भाजपा के सक्रिय सदस्य बने।

पार्टी के प्रति आभार जताया
इस अवसर पर मुख्यमंत्री साय ने अपने संबोधन में भाजपा के प्रति आभार जताते हुए कहा, “यह मेरा सौभाग्य है कि मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूँ और इसी कारण आज मैं प्रदेश का मुख्यमंत्री हूँ। पार्टी ने जो विश्वास मुझ पर जताया है, मैं अपनी पूरी ऊर्जा के साथ छत्तीसगढ़ को देश के अग्रणी राज्यों में स्थापित करने का प्रयास करूंगा।”

कार्यकर्ताओं से संवाद
मुख्यमंत्री ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ अपनी भावनाएं साझा करते हुए कहा कि उनके कर्तव्यों का निर्वहन प्रदेश और पार्टी दोनों के प्रति रहेगा। उन्होंने कहा, “पार्टी के प्रति मेरी आस्था और नेतृत्व के प्रति मैं आभारी हूँ। आज मुझे पुनः पार्टी का सक्रिय सदस्य बनाने के लिए मैं संगठन का आभार व्यक्त करता हूँ।”

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला महामंत्री सत्यम दुवा, जिला उपाध्यक्ष अकबर अली, जिला मंत्री संजय तिवारी और जीतेन्द्र गोलछा उपस्थित थे। भाजपा का यह सक्रिय सदस्यता अभियान प्रदेश में पार्टी के जनसंपर्क को मजबूत करने और कार्यकर्ताओं को सक्रिय भूमिका में लाने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है।