बीजापुर में कांग्रेस नेता तिरूपति भंडारी की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बीजापुर,19 अक्टूबर(वेदांत समाचार)। जिले में शनिवार को कांग्रेस नेता तिरूपति भंडारी की अज्ञात हमलावरों द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। यह घटना उसूर थाना क्षेत्र में हुई, जब भंडारी अपने राशन दुकान का संचालन कर रहे थे। हमलावरों ने अचानक हमला कर भंडारी को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए।

घटना का विवरण
सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस नेता तिरूपति भंडारी आज अपनी राशन दुकान पर काम कर रहे थे, तभी कुछ हथियारबंद अज्ञात लोग वहां पहुंचे और उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के बाद भंडारी खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़े और कुछ ही समय बाद उनकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया।

पुलिस की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी है। फिलहाल, हमलावर कौन थे और इस हत्या के पीछे की वजह क्या है, इस पर पुलिस जांच कर रही है।

इलाके में सनसनी
इस हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। कांग्रेस नेता की निर्मम हत्या ने लोगों को सकते में डाल दिया है, वहीं भंडारी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस हत्या के पीछे के कारणों की तहकीकात कर रही है, लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।जांच जारी है और पुलिस आरोपियों की पहचान करने की कोशिश में लगी है।