दिब्येंदु भट्टाचार्य ने फिल्म ‘गुलाबी’ की शूटिंग पूरी की, हुमा कुरेशी के साथ बिताए पलों को संजोया…

मुंबई, 15 अक्टूबर 2024: ब्लैक फ्राइडे, देव.डी, गोल जैसी फिल्मों और सेक्रेड गेम्स और जामताड़ा जैसी श्रृंखलाओं में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले दिव्येंदु भट्टाचार्य ने हाल ही में अपनी दोस्त और सह-कलाकार हुमा कुरेशी के साथ अपनी आगामी फिल्म गुलाबी की शूटिंग पूरी की है। दोनों ने पहले स्ट्रीमिंग शो महारानी में साथ काम किया था।


आईएएनएस से बात करते हुए, दिब्येंदु ने फिल्म पूरी होने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “मैं इस फिल्म को पूरा करके बेहद खुश हूं और हमने कुछ महीनों तक शूटिंग की। हमने अप्रैल महीने में शूटिंग शुरू की थी और हमने इस फिल्म की शूटिंग गुजरात और मुंबई में की है। हुमा के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है, हमारा साथ बहुत पुराना है इसलिए हम आपस में बहुत अच्छे से घुलमिल गए हैं और दोस्त की तरह हैं।”

उन्होंने अपने गहरे बंधन का भी उल्लेख किया और कहा, “हमने महारानी में एक-दूसरे के साथ काम किया। वहाँ दोस्ती, आपसी सम्मान और समझ है। वह एक अद्भुत अभिनेत्री हैं. फिर हमारी टीम में मोनिका पंवार भी हैं जो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से मेरी जूनियर हैं और मैंने उनके साथ जामताड़ा में भी काम किया है।’

विपुल मेहता द्वारा निर्देशित, गुलाबी की घोषणा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर की गई थी। सच्ची कहानी से प्रेरित यह फिल्म एक साहसी ऑटो-रिक्शा चालक की कहानी है, जो बदलाव का प्रतीक बन गया और महिलाओं को अपनी नियति को पुनः प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया।

शूटिंग के दौरान अपनी आदतों पर विचार करते हुए दिब्येंदु ने यूट्यूब चैनल डिजिटल कमेंट्री को बताया, “मैं हमेशा फिल्म सेट से स्मृति चिन्ह इकट्ठा करता हूं। अगर मैं किसी फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं और मेरा किरदार पाइप पीता है, तो मैं निर्माताओं से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करूंगा कि क्या मैं उस पाइप को एक स्मारिका के रूप में रख सकता हूं। यदि मेरा किरदार किसी फिल्म या श्रृंखला में ज़िप्पो लाइटर का उपयोग करता है, तो मैं निर्माताओं से अनुरोध करूंगा कि वे मुझे लाइटर रखने की अनुमति दें।

इन वर्षों में, दिब्येंदु ने एक विश्वसनीय और बहुमुखी अभिनेता के रूप में अपना नाम बनाया है और लगातार निर्माताओं और निर्देशकों का विश्वास जीता है।