Ajay Devgn बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघन अगेन को लेकर सुर्खियों में

Ajay Devgn बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघन अगेन को लेकर सुर्खियों में हैं. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी कॉप यूनिवर्स की इस फिल्म का काफी बज देखने के लिए मिल रहा है. अजय देवगन भी अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच अजय देवगन ने X पर #AskAjay के साथ अपने फैन्स से बातचीत की.अजय देवगन ने अपनी फिल्म की रिलीज से पहले फैन्स से बातचीत करने के लिए X पर एक ट्वीट किया. अजय देवगन ने ट्वीट किया ‘शूट करो अपने सवाल’ और फैन्स से सवाल पूछने को कहा. इस ट्वीट के बाद अजय देगवन के फैन्स ने तमाम तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए. इसके बाद अजय देवगन ने कुछ लोगों के सवालों का जवाब भी दिया.

हालांकि फैन्स ने अजय से फिल्म ‘सिंघन अगेन’ के अलावा भी कई तरह के सवाल पूछे. इसमें लोगों ने अजय देवगन से अक्षय कुमार से लेकर अजय के सबसे चैलेंजिंग सीन और उनके आइकॉनिक फिल्म कैरेक्टर के बारे में सवाल किए. अजय देवगन फैन्स को नाउम्मीद न करते हुए कई सवालों के जवाब भी दिए.

वहीं, एक फैन ने अजय देवगन से सवाल किया कि आपने अभी तक जितने भी स्टंट और एक्शन सीन्स किए हैं, इनमें से क्या कोई ऐसा है जो सबसे ज्यादा चैलेंजिंग या यादगार रहा हो? इस सवाल के जवाब में अजय देवगन ने बताया कि दो बाइक पर खड़ा होना उनके लिए हमेशा सबसे चैलेंजिंग है.इसके अलावा, एक यूजर ने अजय देवगन से पूछा कि आप हमेशा गाड़ी घुमाकर क्यों आते हैं. इस सवाल पर अजय देवगन ने मजाकिया अंदाज में लिखा- पहले अक्षय कुमार से पूछो कि वो हमेशा हेलीकॉप्टर पर लटक के क्यों आता है.

एक और यूजर ने #AskAjay में अजय देवगन से पूछा कि अगर आपको एक हफ्ते के लिए रियल लाइफ की तरह जीने के लिए अपने आइकॉनिक फिल्मी कैरेक्टर में से किसी एक को चुनना हो, तो वो कौन सा होगा और क्यों? इस सवाल के जवाब में अजय देवगन ने लिखा कि सिंघम का बाजीराव.