ज़ी अनमोल सिनेमा ला रहा है इस गुरुवार, टीवी पर पहली बार, एक्शन और इमोशन से भरपूर ‘अजगजंतरम’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

मुंबई, 15 अक्टूबर 2024: हमें अपने मुश्किल भरे पलों में अक्सर अपने अंदर की ताकत का पता चलता है। दिल छू लेने वाली कहानियां पेश करने के लिए मशहूर ज़ी अनमोल सिनेमा 17 अक्टूबर को शाम 7 बजे ‘अजगजंतरम’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पेश करने जा रहा है। यह एक ऐसी फिल्म है जो इंसानी जज़्बातों को पूरी सच्चाई से दिखाती है। एक चहल-पहल भरे गांव के त्यौहार की पृष्ठभूमि में सेट की गई यह फिल्म दर्शकों की भावनाओं के उतार-चढ़ाव भरे सफर पर ले जाती है, जिसके हर पल में वो कश्मकश और हौसला है, जो हम सभी में होता है।

‘आपकी फैमिली का सिनेमा हॉल’ की अपनी ब्रांड विचारधारा के साथ, ज़ी अनमोल सिनेमा अपने दर्शकों को उनके घरों के सुकून भरे माहौल में मनोरंजक कहानियां दिखाता है और ‘अजगजंतरम’ भी इससे अलग नहीं है। टीनू पप्पाचन द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में एंटनी वर्गीस, किचु टेल्लस और अर्जुन अशोकन जैसे शानदार कलाकारों ने उम्दा किरदार निभाए हैं। उनके किरदारों को ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है जो न सिर्फ उनकी शारीरिक ताकत को परखती हैं बल्कि उनकी भावनात्मक सहनशक्ति की भी परीक्षा लेती हैं। हालांकि इस फिल्म की सबसे अनोखी और असरदार खूबी एक हाथी और उसके महावत के बीच का रिश्ता है। यह कहानी उत्सव के बीच शुरू होती है, जो अलग-अलग समूहों के बीच अहंकार के टकराव के चलते पूरी तरह से अराजकता में बदल जाती है। ‘अजगजंतरम’ का साउंड डिज़ाइन, दृश्य और इंसानी जज़्बात बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में प्रस्तुत किए गए हैं, जिससे फिल्म का मनोरंजन कई गुना बढ़ जाता है।

अरांजलि गांव में वार्षिक मंदिर उत्सव की तैयारियां चल रही हैं। एंथनी वर्गीस के किरदार का हाथी स्थानीय उत्सव का एक अभिन्न अंग है, जो परंपरा और गौरव का प्रतीक है। हालांकि, उत्सव के दौरान एक नाटक मंडली, कुछ लड़कों, एक कुख्यात अपराधी और कुछ उपद्रवी ग्रामीणों के बीच अहंकार के टकराव के कारण झड़प हो जाती है, जिससे सद्भाव बिगड़ जाता है, और फिर तनाव और संघर्ष होता है।